निया शर्मा के 30 सेकंड के वीडियो ने मचाया धमाल, जिसने भी देखा वो हो गया बेकाबू

निया शर्मा के 30 सेकंड के वीडियो ने मचाया धमाल, जिसने भी देखा वो हो गया बेकाबू

टेलीविजन की बेहद खूबसूरत और बोल्ड अभिनत्रियों की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री निया शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ‘जमाई राजा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से पहचान बनाने वालीं निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। निया ने इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही अपने नाम बदल लिया था। हाल ही में एक्ट्रेस ‘झलक दिखलाजा सीजन 10’ की लॉन्च पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान निया बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निया शर्मा ब्लैक कलर के आउटफिट में अपने लुक्स से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया।

‘झलक दिखलाजा सीजन 10’ की लॉन्च में आई नजर: इस वीडियो में निया शर्मा ने ब्लैक कलर का ड्रेस कैरी किया है। निया के अलावा इस वीडियो में बाकी कई सितारे डांस फ्लोर पर ठुमकते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, ‘झलक दिखलाजा सीजन 10’, तीन सितंबर से कलर्स चैनल पर ऑन एयर हो रहा है। निया का जन्म दिल्ली में हुआ है। अपनी पढ़ाई भी उन्होंने दिल्ली से पूरी की है। प्राइमरी एजुकेशन पूरी करने के बाद निया ने दिल्ली के जग्गनाथ इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है।

लेकिन इसके बाद उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। निया शर्मा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस और दिलकश तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालांकि इन तस्वीरों और वीडियोज की वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं निया शर्मा: इंडस्ट्री के अलावा निया शर्मा एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। यजी नहीं, एक्ट्रेस को रेड कार्पेट पर अपीयरेंस के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली’ से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान स्टार प्लस के धारावाहिक ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली। इस सीरियल में निया ने मानवी का किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था। इसके बाद निया शर्मा ने जी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ में काम किया।

Advertisements