उर्वशी रौतेला के बाद एक और भारतीय अभिनेत्री हुई नसीम शाह पर फिदा.. वायरल हो रहा हैं ट्वीट

उर्वशी रौतेला के बाद एक और भारतीय अभिनेत्री हुई नसीम शाह पर फिदा.. वायरल हो रहा हैं ट्वीट

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह पिछले कुछ दिनों से अपने क्रिकेट से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल एशिया कप 2022 में 4 सितम्बर को भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिसियल इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक रील्स शेयर की थी. जिसमे नसीम शाह मुस्कुरा रहे थे जबकि उर्वशी को शर्माते हुए दिखाया गया था.

विडियो वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला और नसीम शाह का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा था हालाँकि अब दोनों ने एक-दूसरे को जानने से इनकार कर दिया हैं. इसी बीच एक और बॉलीवुड अभिनेत्री नसीम शाह की दीवानी हो गई हैं. जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वो सुरभि ज्योति हैं और उन्होंने ट्वीट द्वारा अपने दिल की बात कहीं हैं.

दरअसल एशिया कप में अफगनिस्तान के खिलाफ नसीम शाह ने आखिरी ओवर में दो छक्के लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी. जिसके बाद सुरभि नसीम की मुरीद हो गई थी. अभिनेत्री ने ट्वीट द्वारा कहा, ‘पाकिस्तान को निश्चित रूप से एक डायमंड मिल गया हैं.’ सुरभि ज्योति का ये ट्वीट कुछ ही समय में वायरल हो गया हैं और सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पडोसी देश पाकिस्तान में उनकी चर्चा होने लगी हैं. हालाँकि इस अभिनेत्री का ट्वीट इंडियन फैन्स को पसंद नहीं आया हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने सुरभि कि आलोचना करते हुए लिखा, ‘हमारे देश के लडको में क्या कमी हैं जो लड़कियों को पाकिस्तानी ही पसंद आते हैं एक वो उर्वशी रौतेला हैं और एक ये.एक अन्य यूजर ने सुरभि को लताड़ लगाते हुए कहा, ‘जो देश हमारे हिंदुस्तान में आतंकी हमले करता है उसी देश के खिलाड़ी को आप का समर्थन करती हो. बेस्ट ऑफ़ लक. हो सके तो पाकिस्तान की नागरिकता लेकर वही सेटल हो जाओ. मेरे देश को तुम जैसे लोगो की जरूरत नहीं है.’

Advertisements