अक्षय कुमार ने भरी अदालत में कबूली थी शिल्पा शेट्टी को चीट करने की बात, रवीना का भी किया था जिक्र

अक्षय कुमार ने भरी अदालत में कबूली थी शिल्पा शेट्टी को चीट करने की बात, रवीना का भी किया था जिक्र

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक्टिंग और फिटनेस के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्ता में रहते हैं। ट्विंकल खन्ना के साथ शादी करने से पहले उनका नाम बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। जिनमें खूबसूरत अदाकारा रेखा का नाम भी शामिल है। कहा जाता है कि रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार की सगाई टूटने का कारण भी रेखा ही थीं। इसके अलावा अक्षय, शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर चुके हैं और उन्होंने खुद ये बात भी कबूली है।

कुछ वक्त पहले रजत शर्मा के चर्चित कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ में अक्षय कुमार ने अपने बारे में कई खुलासे किए थे। रजत शर्मा ने अक्षय से उनके पुराने रिश्ते और गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल किया था। जिसपर अक्षय ने कहा था कि इसमें बुराई क्या है और उन्होंने सभी सवालों के बेबाकी से जवाब भी दिए।

अक्षय से पूछा गया कि लोगों को याद हैं रवीना टंडन, जिनके लिए आपने गाना गाया था,’तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।” क्या ये सच है कि काफी लंबा अफेयर चला था? अक्षय ने इसपर कहा-‘चला था।’ आगे पूछा गया कि उसके बाद शिल्पा शेट्टी ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली।’ अक्षय ने कहा,”मैं तो कह रहा हूं… हां। जज साहब ये बार-बार क्या पूछ रहे हैं। मैं तो कह रहा हूं हां।”

शिल्पा शेट्टी को चीट करने की बात पर कहा था- हां

इसके बाद रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि शिल्पा शेट्टी ने इल्जाम लगाया था कि मुझे आधे रास्ते में छोड़कर चले गए। इसपर अक्षय ने कहा कि उनके पास इस बात का उत्तर नहीं है। अक्षय से पूछा गया कि शिल्पा ने कहा था कि अक्षय ने धोखा दिया, चीटिंग की? इसपर एक्टर ने कहा-‘हां, और।’ हालांकि इसके बाद अक्षय ने कहा कि इसका उनके पास उत्तर नहीं है, इसका उत्तर वही बता सकते हैं जो आरोप लगाते हैं। मैं वो इंसान हूं जो किसी के बारे में कुछ नहीं बोलता। मैंने अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर हमेशा चुप्पी रखी है।”

रेखा के कारण रवीना संग टूट गया था रिश्ता

अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे से सगाई कर चुके थे, लेकिन अक्षय कुमार और रेखा की बढ़ती नजदीकियां रवीना संग उनकी दूरियों का कारण बन गई। फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में रेखा और अक्षय ने साथ में काम किया था। इसी बीच दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। ये बात रवीना को पसंद नहीं आई। रवीना ने एक इंटरव्यू में रेखा और अक्षय को रंगे हाथ पकड़ने की बात भी कही थी। यही कारण है कि उन्होंने अक्षय संग अपनी सगाई तोड़ दी थी।

Advertisements