Boycott Brahmastra के सवाल पर भड़कीं Alia Bhatt! फिल्म रिलीज से पहले कह दी ऐसी बात

Boycott Brahmastra के सवाल पर भड़कीं Alia Bhatt! फिल्म रिलीज से पहले कह दी ऐसी बात

कुछ ही घंटों में नौ साल में बनीं अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) थिएटर्स में रिलीज हो जाएगी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ये फिल्म रिलीज से पहले तक के समय में भी विवादों से घिरी हुई है और इसको लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हो रही है. बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjun) जैसे कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से जुड़े एक सवाल पर भड़क गईं और कुछ ऐसा स्टेटमेंट दे दिया..

Boycott Brahmastra के सवाल पर भड़कीं Alia Bhatt!

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स काफी जबरदस्त तरीके से चल रहे हैं और फिल्म के कलाकार मीडिया से इन्टरैक्ट करते नजर आ रहे हैं.  ऐसी ही एक प्रेस मीट के दौरान फिल्म की अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) से जुड़ा एक सवाल पूछा गया जिसपर आलिया भड़क उठीं. मीडिया रिपोर्टर ने आलिया से पूछा था कि इस सब के बीच क्या उन्हें लगता है कि ये ‘क्लाइमेट’ फिल्म को रिलीज करने के लिए सही है..

फिल्म रिलीज से पहले कह दी ऐसी बात

रिपोर्टर का यह सवाल प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Pregnant Alia Bhatt) को पसंद नहीं आया है और इसका उन्होंने काफी सख्ती से जवाब दिया. सवाल के जवाब में आलिया ने कहा कि आखिर कौन से ‘क्लाइमेट’, गर्मी, सर्दी या फिर किसी और मौसम की बात हो रही है. उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज के लिए ये मौसम परफेक्ट है और जब जैसा हो रहा है, हमें उसे स्वीकार करना चाहियए. बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र पर आलिया ने रिपोर्टर से रिक्वेस्ट की कि वो कुछ नकारात्मक न कहें और सिर्फ अच्छी बातें करें. उन्हें खुशी है कि थिएटर्स में फिल्में रिलीज हो रही हैं और वो अपनी फिल्म के रिजल्ट को लेकर काफी पॉजिटिवली सोच रही हैं. बता दें कि आलिया और रणबीर की ये फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हो रही है और अड्वान्स बुकिंग में काफी अच्छा पर्फॉर्म कर रही है.

Advertisements