पिंक आउटफिट में अंकिता दवे ने तोड़ा जलवा, देवर के साथ उड़ी अफवाह

पिंक आउटफिट में अंकिता दवे ने तोड़ा जलवा, देवर के साथ उड़ी अफवाह

पिंक शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस में अंकिता दवे बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं। अंकिता अपना अंदाज दिखाकर फैन्स को खूब हंसा रही हैं.अंकिता दवे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.एक्ट्रेस अंकिता दवे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट बिकिनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. अंकिता हमेशा अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।अंकिता दवे गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं। उनका जन्म 3 जून 1996 को हुआ था।

अंकिता दवे, सिंगर अलका याज्ञनिक और संभव जैन के म्यूजिक वीडियो ‘ओ मां’ में भी नजर आई थीं।अंकिता वेब सीरीज़ श्रृंगारदान में अपने प्रदर्शन के लिए भी सुर्खियों में थीं, जो उल्लू ऐप पर प्रसारित होती है।इसके साथ ही अंकिता दवे का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एमएमएस ने कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की अंकिता है, जबकि लड़का उसका सौतेला भाई है। इस वीडियो के सुर्खियों में आने के बाद यह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला वीडियो बन गया।

एक्ट्रेस मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक ब्लॉगर भी हैं। वह मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं।अंकिता दवे अपनी मां सोनल दवे के काफी करीब हैं। यह हमेशा दोनों के साथ देखा जाता है। अंकिता दवे इन दिनों मुंबई में स्पॉट की गई हैं. वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं।ऐसा कोई दिन नहीं होगा जब अंकिता अपने फैंस के लिए कोई पोस्ट शेयर नहीं करती होंगी। उन्हें अक्सर ब्लैक एंड व्हाइट शूट में देखा गया है। एक्ट्रेस को डांस करने में भी मजा आता है। अंकिता दवे का नाम 2017 से चर्चा में है। कहा जाता है कि उनका दस मिनट का वीडियो वायरल हुआ और खूब चर्चित हुआ।

Advertisements