14 साल की उम्र में एक लड़के पर दिल भी हार बैठी थीं बेबो, 9th क्लास में ही हो गई थीं प्रेग्नेंट

14 साल की उम्र में एक लड़के पर दिल भी हार बैठी थीं बेबो, 9th क्लास में ही हो गई थीं प्रेग्नेंट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर को कोन नहीं जानता, कपूर फैमिली की लाड़ली बेबो फेमेली में ही नहीं बल्कि उनके फेन्स की भी लाड़ली है. अपनी चुलबुली अदाओ से सबका दिल जीतना बेबो को खूब आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया है। करीना कपूर के जन्मदिन के मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारो तक ने अपने अलग अलग अंदाज में उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी दी थी.

विवादों से जुड़ा रहा है करीना का नाम

वैसे तो करीना कपूर खान की जिंदगी से विवादों के साथ-साथ कई अफवाहें भी जुड़ी हुई हैं, अपने द्वारा दिए गए बयानों से वो कई बार कंट्रोवर्सी में भी फसी है, फिर चाहे वो अपनी फिल्म को लेकर को हो या अपने बेटे तैमूर के नाम को लेकर हो, वो आये दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती है. ऐसी ही एक अफवाह करीना के साथ उनके बचपन में भी जुड़ गई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक करीना अपने स्कूल डेज में ही किसी को पसंद करती थी, ये ही नहीं वो क्लास 9th में ही प्रेग्नेंट भी हो गई थीं. ये बात उनकी माँ बबीता को कुछ खास पंसद नहीं आई थी करीना ने बताया की सिंगल मदर होने के नाते वह नहीं चाहती थीं कि यह सब हो, ऐसे में वह फोन को अपने कमरे में बंद करके रखती थीं।

स्कूल में हो गई थी प्रेग्नेंट

जब करीना अपने क्रश के साथ भागने वाली थी तो उनकी माँ ने उनकी इन हरकतों से परेशान होकर उन्हें हॉस्टल भेज दिया था, 14 साल की उम्र में ही बेबो किसी को अपना दिल हार चुकी थी.एक मिडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में करीना ने खुद यह बात बताई थी की मैं उस लड़के से मिलना चाहती थी।

ऐसे में जब मम्मी डिनर के लिए बाहर गई हुई थीं तो मैं चाकू की मदद से ताला खोलकर कमरे में घुस गई और मैंने फोन पर उस लड़के से बात की। मैंने उसके साथ प्लान बनाया और घर से भाग गई।” एक्ट्रेस की इस हरकत के बाद उनकी मम्मी बबीता कपूर ने उन्हें देहरादून में मौजूद बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था।वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना कपूर हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं, हालांकि उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता नहीं मील पाई थी.

Advertisements