मुकेश अम्बानी के होते हुए नीता अम्बानी ने ख़रीदा ऐसा रोबोट जो कहने पर सब कुछ करता है

मुकेश अम्बानी के होते हुए नीता अम्बानी ने ख़रीदा ऐसा रोबोट जो कहने पर सब कुछ करता है

मुकेश अम्बानी के होते हुए नीता अम्बानी ने ख़रीदा ऐसा रोबोट जो कहने पर सब कुछ करता है भारत की सबसे अमीर फैमिली अंबानी फैमिली काफी लग्जरी लाइफ जीती है. अंबानी परिवार के सदस्य किसी भी सुख सुविधा के मोहताज नहीं है. मुकेश अंबानी ने इतनी संपत्ति इकट्ठी कर ली है कि एक देश सालों तक बिना कुछ किए जिंदा रह सकता है. मुकेश अंबानी के पास खुद के कई प्राइवेट जेट और ना जाने कितने लग्जरी प्रोडक्ट उपलब्ध है. अंबानी का परिवार भारत के सबसे महंगे घर में रहता है. मुकेश अंबानी जिस घर में रहते हैं उसका नाम एंटीलिया है.

मुकेश अम्बानी के होते हुए नीता अम्बानी ने ख़रीदा ऐसा रोबोट जो कहने पर सब कुछ करता है मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी काफी लग्जरी लाइफ जीती है. उनके शौक पूरा करने में अंबानी को ना जाने कितने करोड़ हर रोज खर्च करने पड़ते होंगे. बताया जाता है कि अंबानी परिवार की सबसे खर्चीली सदस्य कोई और नहीं बल्कि नीता अंबानी ही है.कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट आई थी कि नीता अंबानी ने खुद के लिए एक रोबोट खरीदा है जिसका नाम ‘सेक्स मेल डॉल’ है. वही इस रोबोट की कीमत अरबों में बताई जा रही है. इस रोबोट की खासियत यह है कि यह हर वह काम कर सकता है जो एक आदमी करता है.

नीता अंबानी को अब किसी भी काम के लिए किसी नौकर या अपने परिवार के सदस्य पर निर्भर नहीं रहना पड़ता. जब भी उनको कोई भी काम करवाना होता है तो वह अपने रोबोट को आर्डर देती हैं. अगर रोबोट की कीमत की बात की जाए तो ..

नीता अंबानी का यह रोबोट घर के सभी कामकाज देखता है. मुकेश अंबानी की पत्नी की जिंदगी रोबोट के आने के बाद पूरी तरह से बदल गई है. अब वह पहले से ज्यादा आराम की जिंदगी जी रही है. एक बार नीता अंबानी ने कहा था कि घर के कामकाज की वजह से उनको अपनी फिटनेस पर ध्यान देने में दिक्कत होती है. नीता अंबानी को अपनी इस समस्या से भी छुटकारा मिल गया है.

Advertisements