इस ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाई अपनी जवानी – देखे फोटो

इस ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाई अपनी जवानी – देखे फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बधाई दो’ की सफलता के बाद काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी फिल्म ने दर्शकों को सिनेमा हॉल में वापस लाने में योगदान दिया।वह इस बात से रोमांचित हैं कि बधाई दो को मिल रहे प्यार के साथ उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन ने लोगों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया है, जिसकी बॉलीवुड को सबसे ज्यादा जरूरत थी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले 2 साल से दर्शक थियेटर से दूरी बनाए हुए हैं।

भूमि ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैंने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ के जरिए लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में योगदान दिया है।मुझे उम्मीद है कि ये साल मेरे लिए किस्मत और सफलता लेकर आता रहेगा। मैं यह भी चाहती हूं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी सफलता मिले क्योंकि यह महामारी से बहुत प्रभावित हुआ है। मुझे खुशी है कि बधाई दो ने सकारात्मक शुरुआत की है।”

2022 में उन्हें मिली शानदार शुरुआत के बारे में भूमि ने कहा, “यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक बड़ा साल है और इसकी शुरुआत धमाकेदार हुई है। बधाई दो के लिए मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वह अद्भुत है और मैं 2022 की इससे बेहतर शुरुआत की कल्पना नहीं कर सकती थी।

बता दें, फिलहाल भूमि के पास फिल्मों की बड़ी लिस्ट है, जिसमें अनुभव सिन्हा की भेड़, अजय बहल की द लेडीकिलर, शशांक खेतान की गोविंदा आला रे, अक्षय कुमार और आनंद एल राय की रक्षा बंधन और सुधीर मिश्रा की अफवाह शामिल हैं।

Advertisements