यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा तिथि में बड़ा बदलाव, अब इस नई तिथि को होगी PET परीक्षा

यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा तिथि में बड़ा बदलाव, अब इस नई तिथि को होगी PET परीक्षा

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पीईटी (PET) के लिए आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि समाप्त हो चुकी है। जिसके बाद PET के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा की तिथि का इंतजार था, जिनका इंतजार अब खत्म हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने परीक्षा की तिथि को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसमें परीक्षा की तिथि को बदलते हुए नई तिथि जारी की है। आइये आपको बताते हैं क्या है पूरी अपडेट..

UPSSSC के लिए PET परीक्षा का आयोजन साल में एक बार होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दूसरी पीईटी परीक्षा है, इससे पहले यह परीक्षा वर्ष 2021 में आयोजित की गई थी। UPSSSC भर्ती परीक्षा कैलेंडर 2022 के मुताबिक PET 2022 का आयोजन 18 सितंबर 2022 को प्रस्तावित था। हालांकि जारी सूचना में कहा गया था कि UPSSSC PET परीक्षा का कार्यक्रम बाद में वेबसाइट पर अलग से जारी किया जाएगा। जिसे अभी कुछ देर पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से जारी किया गया है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पीईटी (PET) के लिए परीक्षा तिथि घोषित कर दी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) का आयोजन अब 18 सितम्बर 2022 की बजाय 15 एवं 16 अक्टूबर 2022 को किया जायेगा। जिन अभ्यर्थियों ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) के लिए आवेदन किया है वे अभ्यर्थी परीक्षा की थी को लेकर जारी नोटिफिकेशन भी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Advertisements