करीना कपूर की बड़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा नोटिस हो सकती हैं गिरफ्तारी, जानें क्या है मामला

करीना कपूर की बड़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा नोटिस हो सकती हैं गिरफ्तारी, जानें क्या है मामला

इन दिनों करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (laal singh chaddha) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं! आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फिल्म का फैंस भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के बायकॉट कल्चर के बीच बॉक्स ऑफिस पर वह सफलता नहीं मिल सकी, जिसकी पिछले तीन साल से उम्मीद थी। कुछ दिनों पहले करीना कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कहती हुई नजर आ रही थीं कि जिन्हें उनकी फ़िल्में नहीं देखनीं, वे ना देखें। अब इस बीच करीना कपूर के खिलाफ कोर्ट से एक नोटिस आया है।

दरअसल, करीना कपूर को यह नोटिस महाराष्ट्र के कोर्ट से नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के कोर्ट से मिला है। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख अपना सेलिब्रिटी रिलेटेड रियलिटी कॉमेडी शो केस तो बनता है(Case to Banta hai) को लेकर सुर्खियों में छाए हैं।उनके इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी से ढेर सारी बातें करते हैं। इस रियलिटी शो (Ritesh Deshmukh Reallity Show Case to Banta hai) केस तो बनता है मैं जल्द ही करीना कपूर नजर आने वाली है और इस शो में उनके अपीयरेंस के लिए उन्हें रितेश देशमुख ने नोटिस यानी कि इनविटेशन भेजा है। अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritesh Deshmukh (@riteishd)

वीडियो में हम देख सकते हैं कि वाइट कलर की ड्रेस में करीना कपूर अपने पास से गुजरते हुए एक शख्स को देखकर कहती है यह कौन है जिसने मुझे दोबारा नहीं देखा। करीना का यह सवाल सुनकर अभिनेता रितेश देशमुख कहते हैं कि यह कानून है। करीना कपूर कहती है कि उसे मुझे नोटिस करना चाहिए था।इस बात का जवाब देते हुए रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh Reallity Show Case to Banta hai) कहते हैं कि वह नोटिस नहीं करेंगे लेकिन वह नोटिस भेजेंगे कोर्ट से। उस बाद रितेश देशमुख करीना कपूर के हाथ में एक नोटिस थमा देते हैं जिसे देखकर अभिनेत्री परेशान हो जाती है। सोशल मीडिया पर रितेश और करीना कपूर का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisements