चंदू चाय वाले की पत्नी है रूप की मल्लिका, बॉलीवुड में नहीं कोई इतना सुन्दर

चंदू चाय वाले की पत्नी है रूप की मल्लिका, बॉलीवुड में नहीं कोई इतना सुन्दर

द कपिल शर्मा शो से दर्शकों का अच्छा खासा जुड़ाव देखा जा सकता है। इस शो ने लोगों के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बनाना है। हम इस शो में चंदन प्रभाकर को चंदू चाय वाले के रोल में देखते आए हैं। उनकी कॉमिक टाइमइंग बेहद जबरदस्त है।लोग उनके किरदार चंदू चाय वाले के रूप में काफी पसंद करते हैं।

हम अक्सर कपिल शर्मा को चंदू की खिल्ली उड़ाते पाते हैं,पर बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि वह असल जिंदगी में एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं।उन्होंने पंजाब से इस डिग्री को हासिल किया और इस मुकाम तक पहुंचने के लिये उन्होंने काफी कड़ा और लंबा संघर्ष किया है।पंजाब के रहने वाले चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त है। दोनों के बीच में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग देखने को मिलती है। चंदन प्रभाकर को हमेशा से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी।

उन्होंने टीवी में आने के लिए बहुत लंबा संघर्ष किया।कुछ समय बाद कपिल शर्मा के साथ उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपने करियर की शुरुआत की। इस शो के खत्म होने के बाद उन्होंने द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले का किरदार बखूबी से निभाया। इस किरदार ने उनकी जिंदगी बदल दी।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक्टर हफ्ते के करीब 8 लाख रुपए फीस लेते हैं।बात करें अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ के तो चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से में शादी की।

नंदिनी प्रभाकर खूबसूरती में इस इंडस्ट्री की हीरोइनों को जबरदस्त टक्कर दे सकती है। लेकिन उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है।लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद उनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती है। दोनों ने अपने माता पिता की पसंद से शादी की।चंदन प्रभाकर और नंदनी की एक बेटी है, जिसने 2017 में जन्म लिया।नंदिनी अपना सारा वक्त अपने परिवार और बेटी को देती है।

Advertisements