नदिया के पार की गुंजा का बदला पूरा लुक, आज बैठ कर रही ये काम

नदिया के पार की गुंजा का बदला पूरा लुक, आज बैठ कर रही ये काम

नदिया के पार’ फिल्म सन 1982 में रिलीज हुई थी. और यह उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में सचिन पिलगांवकर ‘चंदन’ के किरदार में नजर आए थे।वहीं फिल्म की लीड अभिनेत्री साधना सिंह ‘गुंजा’ के किरदार में नजर आईं थीं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

फिल्म की कहानी के साथ ही फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म के अभिनेता सचिन पिलगांवकर को तो सभी अच्छे से जानते हैं।हीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस साधना का लुक आज बिल्कुल बदल गया है। बता दें की साधना सिंह भले ही टीवी स्क्रीन पर नही नजर आती हों, लेकिन साधना सिंह सोशल मीडिया में खासतौर पर एक्टिव रहती हैं।

वे अपनी हर छोटी बड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करती हैं। वहीं हाल ही में साधना सिंह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।कभी वे अपनी परिवार के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं तो कभी अपनी सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।

बता दें कि साधना की फोटो देख फैन्स हैरान रह गए हैं। एक फैंस ने कमेंट करते हुए कहा मैडम आप कितनी बदल चुकी है आज तो आपको पहचानने में भी मुसीबत हो रही है।

तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा कि आप वही गुंजन हैं। तो वहीं गुंजा के किरदार को पसंद करने वाले फैन्स साधना को दोबारा फिल्मों में कुछ ऐसे ही गूंजा के किरदार में उन्हें दोबारा देखना चाहते है।अभिनेत्री की एक बेटी भी है जो कि इंटरनेट पर अपनी धमाकेदार तस्वीरों से खूब लोकप्रियता बटोर थी रहती है।

Advertisements