स्टेज पर गिरा दूल्हा! फिर सालियों के साथ किया ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

स्टेज पर गिरा दूल्हा! फिर सालियों के साथ किया ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

अक्सर शादी-विवाह में दूल्हा-दुल्हन का डांस खूब सुर्खियां बंटोरता है. कभी बारात का वीडियो, कभी नागिन डांस, कभी दुल्हन का जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आता है. शादियों में रिश्तेदारों की मस्ती और डांस भी काफी देखने को मिलता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को अपनी ही शादी में इतना बेसुध होकर नाचते देखा है कि वो गिर जाए.

स्टेज पर गिरने के बाद दूल्हे ने क्या किया?

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दूल्हा अपनी शादी में डांस परफॉर्मेंस देता हुआ नजर आता है. वो खूब मस्ती के मूड में दिखता है. मगर उसके साथ जो होता है, वहां मौजूद किसी भी रिश्तेदार या मेहमान ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा. आखिर ये दूल्हा अपनी ही शादी में कैसे गिर जाता है और उसके बाद वहां का कैसा माहौल रहता है, वीडियो देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

वीडियो देखें..

 

वीडियो देख कर आप सारा माजरा समझ ही गए होंगे. आप इसमें देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर डांस के लिए जाता है, नाचते-नाचने दूल्हा अचानक से गिर जाता है. लेकिन उसके बाद ऐसा हुआ, जिसका किसी को भी अंदाजा तक नहीं था. जैसे ही सब दूल्हे को उठाने लगते हैं वो अचानक से उठ खड़ा होता है और डांस स्टेप्स करने लगता है.वो दुल्हन के अलावा सालियों का भी भरपूर साथ लेता है. सालियों के लिए वो स्टेज पर थिरकने लगता है. वीडियो को देख कर ऐसा भी लगता है कि ये सबकुछ पहले से ही प्लान था, वहां मौजूद किसी भी मेहमान को इसकी भनक तक नहीं थी कि उनके सामने ये सब क्या चल रहा है. दूल्हे को आप देख सकते हैं कि वो कितनी मस्ती करता दिख रहा है और मगन होकर डांस कर रहा है.

Advertisements