गुड्डू भैया को अब चाहिए… पावर! ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग शुरू, सामने आया खौफनाक वीडियो

गुड्डू भैया को अब चाहिए… पावर! ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग शुरू, सामने आया खौफनाक वीडियो

पंकज त्रिपाठी, अली फजल और विक्रांत मैसी की ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज ने खूब भौकाल मचाया। इसके दो सीजन सुपरहिट रहे और अब फैंस को बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार है। ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर फैंस के लिए गुडन्यूज है कि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। कालीन भैया के शहर मिर्जापुर में गुड्डू भैया का जलवा जारी है। जी हां, ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग की वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। इन झलकियों में गुड्डू भैया का भौकाल मचाते नजर आ रहे हैं। आइए दिखाते हैं ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो।

कहां चल रही है ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग

मिर्जापुर सीजन 3′ (Mirzapur 3 Shooting) की उत्तर प्रदेश के चुनार और वाराणसी में शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान गुड्डू भैया उर्फ अली फजल (Ali Fazal) मिर्जापुर की सड़कों पर शूट करते नजर आए। इस शूटिंग को देखने भारी संख्या में लोग पहुंचे।मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur 3) की शूटिंग की इन क्लिप को देख अंदाजा लगा सकते है कि तीसरे सीजन में गद्दी को लेकर लड़ाई और खौफनाक होने वाली है। इसके पहले दोनों सीजन की शानदार कहानी के बाद अब तीसरे सीजन को लेकर फैन्स इंतजार कर रहे हैं।

पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि मिर्जापुर सल्तनत की ये लड़ाई गुड्डू पंडित vs काली भैया हो चुकी है। सत्ता और खूनी खेल की ये लड़ाई अब बदला लेने की हो चुकी है। इस लड़ाई में कालीन भैया ने अपना इकलौता बेटा मुन्ना खो दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कालीन भैया बेटे की मौत लेने के लिए वापसी करेगा और पहले से भी ज्यादा रौद्र रूप देखने को मिलेगा।

 

Advertisements