लखनऊ के गुड्डू भईया ऐसे पुराने क्लब में देंगे शादी की पार्टी, जिसकी मेंबरशिप के लिए ही 37 साल करना पड़ता है इंतजार

लखनऊ के गुड्डू भईया ऐसे पुराने क्लब में देंगे शादी की पार्टी, जिसकी मेंबरशिप के लिए ही 37 साल करना पड़ता है इंतजार

अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले लखनऊ के अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अली फजल और  ऋचा चड्ढा अगले महीने में 6 अक्टूबर को मुंबई में धूमधाम से शादी करेंगे. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के दो दिन बाद दिल्ली में भव्य रिसेप्शन  होगा. दोनों का रिसेप्शन भारत के सबसे पुराने क्लब में होगा. ये क्लब 110 साल पुराना आइकॉनिक लैंडनमार्क है. कहा जाता है कि ये क्लब इतना खास है कि इसकी मेंबरशिप पाने के लिए 37 साल तक इंतजार करना पड़ता है.

जानें मेहदीं से लेकर रिसेप्शन तक की तारीख 
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल के सभी फंक्शन के डेट्स सामने आ गए हैं. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे, जो कि तीन दिनों तक चलेंगे. इस कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी. शादी 6 अक्टूबर को होगी और वेडिंग रिसेप्शन 2 और 7 अक्टूबर को होगा. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

लखनऊ से है ये संबंध 
बता दें कि अली फजल उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं .उनका जन्म 15 अक्टूबर 1985 में लखनऊ में हुआ था. अली फजल को बचपन से ही एक्टिंग करना पसंद था. इसलिए स्कूल के दिनों से ही वह स्कूल में होने वाले नाटकों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था. यूपी के लखनऊ से ताल्लुक रखने वाले अली फिल्मों, वेबसीरीज अक्सर दिखाई देते रहते हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 से की थी. फिल्म द अदर एंड ऑफ द लाइन में वो गेस्ट एपिरिएंस की भूमिका में नजर आए थे, लेकिन उन्हें पहचान थ्री इडियट्स में छोटे से रोल ने दिलाई थी. जहां उन्होंने इंजीनियरिंग के स्टूडेंट का किरदार निभाया था.

हॉलीवुड फिल्मों में आ चुके हैं नजर 

अली फजल बॉलीवुड के साथ साथ कई हॉलीवुड फिल्मों में किरदार निभा चुके हैं. वो फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की सातवीं फिल्म में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उन्होंने सफर का किरदार निभाया था, जबकि वो इंडो-अमेरिकन फिल्म फॉर हेयर ऑर टू गो के साथ साथ विक्टोरिया और अब्दुल में दिखाई दिए थे.

गौरतलब है कि ऋचा और अली फजल की मुलाकात वर्ष 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. सात साल डेट करने के बाद वर्ष 2019 में अली फजल ने ऋचा को प्रपोज किया था. 2020 में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के कारण शादी नहीं हो सकी.

Advertisements