मुझे एक रात एक लड़की ने प्रोपोज़ किया था, प्रियंका चोपड़ा ने एक शो में किया बड़ा खुलासा

मुझे एक रात एक लड़की ने प्रोपोज़ किया था, प्रियंका चोपड़ा ने एक शो में किया बड़ा खुलासा

एक बार फिर करण जौहर कॉफी विद करण 7 के साथ दस्तक दे चुके हैं. इस बार उनके शो में कई सेलिब्रिटी आ रहे हैं. एक अभिनेत्री ऐसी है जो इस शो के हर सीजन में आती रही हैं, वह प्रियंका चोपड़ा. इस बार वह कॉफी विद करण में नजर नहीं आई, लेकिन उन्होंने इस शो में आकर अपने कई राज खोले थे. जिनके बारे में हम आपको बता रहे है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक खूबसूरत बेटी की माँ बन चुकी है और अपना मदरहुड काफी एंजॉय कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने करण के इस शो में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था कि एक बार उन्हें एक औरत ने प्रपोज किया था. लेकिन उन्होंने किसी के साथ रिलेशनशिप में होने का झूठा बहाना बनाकर उससे पीछा छुड़ाया.

Priyanka Chopra : प्रियंका का ‘लेस्बियन एनकाउंटर’

इस एपिसोड में उनके साथ फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी. करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से लेस्बियन एनकाउंटर के बारे में सवाल किया था. उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, ‘इस बात का तो मुझे नहीं पता लेकिन एक बार एक औरत ने मुझे प्रपोज जरूर किया था.’

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘एक बार एक नाईट क्लब में एक लड़की ने मेरी तरफ आकर मुझसे स्विंग करने के बारे में पूछा. लेकिन इस लड़की को नहीं पता था कि मैं स्विंग नहीं करती. मुझे नहीं पता था कि मैं इस प्यारी सी लड़की को कैसे बताऊं…. क्योंकि वह ऐसी लड़की थी, जिसे मैं जानती थी.’

Priyanka Chopra : ये भी जानते है उस लड़की के बारे में

बॉलीवुड फिल्मों के फेमस निर्माता-निर्देशक करणजौहर जी उसके बारे में जानते थे. प्रियंका ने आगे बात करते हुए बताया कि, ‘मैंने सिर्फ इतना कह दिया कि बेबी, मेरा एक बॉयफ्रेंड है.लेकिन हम दोनों के बीच हुई बातचीत चालू नही है. दोनों के बीच ऐसा कुछ हो सकता था, लेकिन मुझे लड़के पसंद है.’बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने रुसो ब्रदर्स के साथ अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा वह कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में भी नजर आने वाली है. अंतिम बार उन्हें फरहान अख्तर और आदर्श गौरव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था.

Advertisements