देर रात पार्टी में बॉयफ्रेंड से हुई जाह्नवी कपूर की लड़ाई, गुस्से में निकली बाहर; दोस्त ने कैमरे के सामने कही ये बात

देर रात पार्टी में बॉयफ्रेंड से हुई जाह्नवी कपूर की लड़ाई, गुस्से में निकली बाहर; दोस्त ने कैमरे के सामने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. आए दिन इस एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जाह्नवी कपूर को फैशन के साथ साथ पार्टी का भी खूब शौक है. ये एक्ट्रेस अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई देती है. इसी कड़ी में हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी कपूर को उनके दोस्तों के साथ पार्टी करते स्पॉट किया गया. इस दौरान जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आय़ा है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जान्हवी कपूर को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामणि के साथ पार्टी करने के बाद एक रेस्तरां के बाहर देखा गया. जान्हवी, जो हमेशा एक प्यारी सी मुस्कान के साथ पैप्स का स्वागत करती हैं, वह इस बार परेशान दिख रही थीं और वह सीधे अपनी कार की ओर चली गईं. दूसरी ओर ओरहान को रेस्तरां के एंट्री गेट पर खड़े होकर ”जान्हवी निकल गई.” कहते हुए सुना जा सकता है. यहां देखें वीडियो.

 

गुस्से में एक्ट्रेस का मूड ऑफ

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि एक्ट्रेस का मूड काफी ऑफ नजर आ रहा है. इसके साथ ही कयास ये भी लगा जा रहे हैं कि पार्टी में जाह्नवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की लड़ाई हो गई जिसके कारण एक्ट्रेस ऐसे गुस्से में दिखाई दे रही हैं.

जाह्नवी कपूर की फिल्में

जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय कौशल से लोगों की पसंदीदा बनी हुई हैं. जान्हवी ने ‘गुड लक जेरी’, ‘धड़क’, ‘रूही’, ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ और कई अन्य फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है. अक्सर उन्होंने ये साबित किया है कि वह अपनी मां श्रीदेवी की कॉपी हैं और इस बारे कोई दो राय भी नहीं है.

Advertisements