अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी रोकने जाह्नवी कपूर ने काट ली थी अपनी कलाई, पुलिस थाने में केस फाइल करने की भी थी तैयारी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी रोकने जाह्नवी कपूर ने काट ली थी अपनी कलाई, पुलिस थाने में केस फाइल करने की भी थी तैयारी

अमिताभ बच्चन के बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन और विश्वसुन्दरी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की शादी को अब 15 साल से अधिक हो गए हैं। 20 अप्रैल 2007 के दिन दोनों ने सात फेरे लिए थे। जहां एक तरफ फैन्स इस बॉलीवुड वेडिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड थे वहीं दूसरी ऑर ऐसे ही कई लोग थे जो नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या और अभिषेक का विवाह हो। ऐसे लोगों की सूची में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का भी नाम शामिल है। दोनों की शादी रोकने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपनी कलाई काट ली थी।

Jhanvi Kapoor cut her wrist जाह्नवी का दावा था कि उनकी अभिषेक बच्चन से पहले ही शादी हो चुकी है और वो उनकी पत्नी हैं। इतना ही नहीं, फिर जाह्नवी ने मीडिया के सामने अपनी कलाई काट ली और जुहू पुलिस स्टेशन में उन्होंने एक केस फाइल करने की भी कोशिश की।

जाह्नवी कपूर ने मीडिया के सामने अभिषेक पर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने जाह्नवी को चीट किया है, उनको धोखा दिया है। बता दें कि शुरू में ये बात थोड़ी दबी हुई थी लेकिन फिर जब अभिषेक बच्चन ने आरोपों को झुठलाया, इस मॉडल ने अभिषेक के घर के बाहर ही अपनी कलाई काट ली और अभिषेक के लिए अपने प्यार को साबित करने की कोशिश की।

ध्यान रहे कि यहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बात नहीं हो रही है, हम एक दूसरी मॉडल और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के बारे में आपको बता रहे हैं। इस एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘दस’ में काम किया था।

Advertisements