करीना कपूर का 42वां बर्थडे बैश:ब्लैक ड्रेस में पहुंची मलाइका अरोड़ा, पार्टी में दिखा ग्लैमरस लुक

करीना कपूर का 42वां बर्थडे बैश:ब्लैक ड्रेस में पहुंची मलाइका अरोड़ा, पार्टी में दिखा ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो यानी करीना कपूर ने हाल ही में अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने इस ख़ास मौके पर एक शानदार पार्टी रखी जिसमें बी-टाउन से तमाम सितारे पहुंचे थे। इसी बीच मलाइका अरोड़ा भी करीना के बर्थडे पार्टी में पहुंची जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मलाइका ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लू बैग और ब्लैक हील्स पहनी हुई हैं। इस दौरान मलाइका ने पैपराजी को पोज भी दिए। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस मलाइका की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

42वां बर्थडे मनाने के लिए करीना कपूर ने घर में पार्टी रखी। जिसमे उनके खास दोस्त पहुंचे। इस लिस्ट में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा से लेकर संजय कपूर, महीप कपूर, अमृता अरोड़ा पहुंचे। वहीं पार्टी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शामिल हुए। हालांकि इस सितारों वाली पार्टी में लाइमलाइट चुराई मलाइका अरोड़ा ने। अपने बोल्ड लुकिंग कपड़ों की वजह से मलाइका हर पार्टी में सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब वो अपनी टाइट फिटिंग ड्रेस की बदौलत सारी लाइमलाइट चुराती नजर आईं।

दरअसल. करीना कपूर के बर्थडे पार्टी के लिए मलाइका ने ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस को चुना था। जिसकी स्लीवलेस डिजाइन और डीप नेकलाइन इसे खास बना रही थी। प्लेन डिजाइन की इस ब्लैक ड्रेस में मलाइका का लुक क्लासी दिख रहा था। जिसे उन्होंने ब्लैक एंड कॉपर शेड की स्ट्रैपी हील्स के साथ पेयर किया था। वहीं बालों में बना लो मेसी बन और फ्रंट पार्टीशन हेयरस्टाइल पुरे लुक को कंप्लीट करने के लिए काफी दिख रहा था।

वहीं मलाइका का मेकअप भी उनके लुक को कॉम्पिलेंट करते दिख रहा है। जिसमे पिंक ब्लश चिक्स और पिंक लिपस्टिक के साथ बीमिंग हाईलाइटर चेहरे को खूबसूरत बना रहा था। मलाइका ने ब्लैक ड्रेस को नीले रंग के हैंडबैग के साथ एक्सेसराइज किया था। जिसमे उनका लुक बेहद गॉर्जियस दिख रहा था। मलाइका अरोड़ा के इस लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है ये सांस क्यों रोकी है तो वहीं एक ट्रोलर मलाइका को एक बार सांस ले लेने की सलाह देते दिखा।

Advertisements