विराट कोहली की बहन की खुबसूरती के आगे कैटरीना ऐश्वर्या भी पड़ जाती है फिकी देखें photos

विराट कोहली की बहन की खुबसूरती के आगे कैटरीना ऐश्वर्या भी पड़ जाती है फिकी देखें photos

विराट कोहली विराट कोहली की प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ उनके फैंस विराट के बारे में हर चीज जानना पसंद करते हैं ।जहां से जानकारी मिलती है उसे हासिल करना चाहते हैं विराट कोहली की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो लोगों को बहुत पता है यहां हम उनके पर्सनल लाइफ के चर्चा करेंगे। पर्सनल लाइफ का नाम लेते ही लोगों के जेहन में आता है दोस्त वाइफ बच्चे लेकिन आज हम विराट की बहन के बारे में बात करेंगे,जिसके साथ विराट में बचपन बिताया है और अपनी खूबसूरत पलों को जिया है।

विराट कोहली की बड़ी बहन का नाम भावना ढींगरा हैं। भावना की शादी साल 2002 बिजेनसमैन संजय ढींगरा के साथ हुई थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। कोहली की बहन भावना अपने भाई के बहुत करीब हैं और वह जब भी भारत में होते हैं तो रक्षा बंधन के इस त्योहार को बहुत मस्ती के साथ मनाना पसंद करते हैं।

कौन हैं भावना कोहली?विराट और विकास की बहन भावना कोहली मेंस फैशन ब्रैंड one8Select की कोर मेंबर्स में से एक हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 85.9K फॉलोअर्स भी हैं. दिल्ली में जन्मीं और पली भावना ने अपनी पढ़ाई हंसराज मॉडल स्कूल और दौलत राम कॉलेज से की.

उनके इंस्टाग्राम पर देखें तो पता चलता है कि भावना एक खुशमिजाज इंसान हैं जिनको अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है. वो दो बच्चों की मां हैं जिनका नाम मेहक और आयूष है. भावना के पति का नाम संजय ढिंगरा है.

Advertisements