इस तरह बड़ी चालाकी से प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप छिपा ले गईं कैटरीना कैफ

इस तरह बड़ी चालाकी से प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप छिपा ले गईं कैटरीना कैफ

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार क्लीनिक के चक्कर काट रही हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है और लगातार चेकअप की वजह से क्लीनिक के बाहर पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ स्पॉट हो रही हैं. प्रेग्नेंसी की इन खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कुछ तो गड़बड़ है. एक्ट्रेस ने पूरी कवर्ड ड्रेस पहनकर इस वीडियो में नजर आ रही हैं.  जिसमें कैटरीना एक बार फिर से बेबी बंप चालाकी से छिपाती दिखीं.

ऐसे छिपाया बेबी बंप

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस वीडियो में दो एक्टर्स के साथ नजर आ रही हैं. ये दोनों एक्टर्स सिद्धान्त चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं. कैटरीना के साथ ये दोनों सितारे इस वीडियो में मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस भी इन सितारों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ मल्टीकलर का वनपीस पहने हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस पूरी कवर है जिसकी वजह से एक बार फिर से लोगों का शक एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों की तरफ गहराता जा रहा है.

इस वीडियो के साथ कैटरीना ने एक सेल्फी भी शेयर की है. इस सेल्फी में कैटरीना इन दोनों एक्टर्स के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो औप वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैटरीना ने लिखा- ‘फोनभूत के ब्वॉय के साथ वापिस.’ कैटरीना के इस वीडियो पर सिद्धान्त चतुर्वेदी ने कमेंट किया- ‘रिक्शा के होते हैं तीन पहिए…कैटरीना कैफ सबसे सही हैं.’

क्लीनिक के बाहर हुई थीं स्पॉट 

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद कैटरीना कैफ को कई बार क्लीनिक के बाहर देखा गया है. हाल ही में भी एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ ढीले ढाले पिंक कलर के कपड़ों में क्लीनिक के बाहर नजर आई थीं. इन तस्वीरों के आने के बाद कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों को फिर से हवा मिली थी. हालांकि कैटरीना और विक्की ने इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोनभूत’ इस साल 7 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसमें कैटरीना के अलावा सिद्धान्त चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं.

Advertisements