Katrina Kaif ने खोले अपने शादीशुदा जीवन के राज! रोमांटिक होकर पति Vicky Kaushal ऐसे करते हैं बीवी को खुश

Katrina Kaif ने खोले अपने शादीशुदा जीवन के राज! रोमांटिक होकर पति Vicky Kaushal ऐसे करते हैं बीवी को खुश

इस साल कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए और इनमें सबसे पहले शायद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) का नाम लिया जाएगा. विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी और उनकी शादी (Vicky Katrina Wedding), दोनों के ही फैन्स काफी दीवाने हैं और इस स्टार कपल को बहुत पसंद भी करते हैं. हाल ही में, कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आई हैं. शो में कैटरीना ने अपने शादीशुदा जीवन से जुड़े कई राज खोले हैं..

शो के रैपिड फायर राउन्ड के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने कैटरीना से पूछा कि विक्की ने कैटरीना के लिए सबसे रोमांटिक काम क्या किया है. इसपर कैटरीना ने बताया कि उनके जन्मदिन पर वो अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ पार्टी करने में मस्ती तो कर रही थीं लेकिन अंदर से बहुत खुश नहीं थीं. इस बात को उन्होंने जाहिर नहीं किया लेकिन उनके पति समझ गए और फिर सबके सामने विक्की ने लगभग 45 मिनट तक कैटरीना के गानों पर डांस पर्फॉरमेंस किया जिससे कैटरीना के चेहरे पर मुस्कान आ सके.

ऐसे शुरू हुई थी Katrina Vicky की लव स्टोरी 

कैटरीना ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो विक्की से शादी करेंगी और उन के लिए ये सब किस्मत का खेल है. उन्होंने बताया कि वो विक्की को जानती भी नहीं थी और हमेशा सिर्फ उनका नाम सुना था. बता दें कि कैटरीना ने खुलासा किया कि उनके और विक्की के बीच बातचीत डायरेक्टर जोया अख्तर की एक पार्टी में शुरू हुई थी और वहीं से आगे चलकर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

कैटरीना ने अपने फोन में विक्की का फोन नंबर ‘हज्बन्ड’ (Husband) के नाम से सेव किया हुआ है और शो के आखिरी गेम सेगमेंट में उन्होंने विक्की को फोन भी मिलाया था जहां वो ‘बेबी’ कहकर उन्हें एड्रेस कर रही थीं.

Advertisements