सुहागरात को लेकर कैमरे के सामने बोलीं कैटरीना; दे दिया एक बड़ा सुझाव

सुहागरात को लेकर कैमरे के सामने बोलीं कैटरीना; दे दिया एक बड़ा सुझाव

कैटरीना कैफ और विकी कौशल 18 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके बाद अब दोनों कई बार साथ स्पॉट होते रहते हैं. हालही में कैटरीना कैफ ने फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने करण के साथ कई बाते साझा कीं. दरअसल एक्ट्रेस अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शो में पहुंची थी. इस दौरान कैट अपनी लाइफ, शादी, सुहागरात आदि को लेकर कई बाते शेयर करती दिखाईं दीं.

कैटरीना ने क्या कहा?

कॉफी विद करण का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कैट सुहागरात को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. कैटरीना पहली बार इस तरह का कुछ बयान देती दिखाई दी हैं. आपको बता दें इस से पहले भी करण ने आलिया भट्ट से सुहागरात को लेकर सवाल किया था, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा था कि सुहागरात वाले दिन सुहागरात के लिए वक्त नहीं होता. एक बार फिर करण ने कैट से यही सवाल पूछा तो कैट ने कहा कि यह सुहाग दिन क्यों नहीं हो सकता है.

कैट का वीडियो तेजी से वायरल

कैटरीना का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुहागरात के कॉन्सेप्ट को कैटरीना ओवर रेटेड बता रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ ने कहा कि शादी के दिन कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट एक मिथ ही लगता है.

आपको बता दें कैटरीना कैफ की फिल्म फोन बूथ आने वाली है. इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस प्रोमोशन में लगी हुई हैं. आपको बता दें विकी कैशल और कैटरीना ने तीन मार्च को शादी की थी. उनकी शादी के लिए काफी कम लोगों को ही न्यौता दिया गया था. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में साथ फेरे लिए थे. दोनों स्टार्स की शादी काफी सुखियों का सबब बनी थी. इस शादी के तीन महीने बाद विकी और कैट ने कोर्ट में जाकर इस रिश्ते पर लीगली भी मुहर लगवा ली थी.

Advertisements