जानिए कब शादी कर रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल, सामने आई ये अपडेट

जानिए कब शादी कर रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल, सामने आई ये अपडेट

पिछले कुछ सालों से एक्टर अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों साल 2020 में एक दूसरे के साथ शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो सका था, जिसके बाद से दोनों अक्सर खबरों में बन रहते हैं. इसी बीच अब दोनों की शादी को लेकर एक और खबर सामने आई है.

इस महिने करेंगे शादी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि दोनों सितंबर में एक दूसरे के साथ शादी के खूबसूरत बंधन में बंध सकते हैं. वहीं दोनों मुंबई और दिल्ली यानी दो जगह पर अपनी शादी का रिसेप्शन रखने वाले हैं. हालांकि बता दें, इस बारे में दोनों की तरफ से अभी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

हाल ही में मैशेबल इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि- ‘जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो कोरोना का एक नया वेरिएंट आ जाता है. 2020 में हमने जगह भी बुक की थी, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद लॉकडाउन और फिर तबाही. पिछले साल फिर फरवरी में हमें विश्वास हुआ और इस बारे में बातचीत शुरू हुई. दूसरी लहर का अनुभव भारत में काफी खराब रहा.’

इस फिल्म के सेट पर मिले थे पहली बार

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ (Fukrey) के सेट पर पहली बार मिले थे, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. वहीं कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अली फजल ने साल 2019 में ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया था. हालांकि अब देखना होगा कि ये दोनों कब एक दूसरे के साथ शादी करते हैं.

Advertisements