गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन स्विमसूट में देख ललित मोदी ने खोया अपना आपा, कर दिया ये कमेंट

गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन स्विमसूट में देख ललित मोदी ने खोया अपना आपा, कर दिया ये कमेंट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आए दिन अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। सुष्मिता का फिल्मी करियर इतना ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहा है जितना कि उनका अफेयर सुर्खियों में रहे है। कुछ समय पहले ही सुष्मिता सेन ने आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी के साथ रिलेशन में होने का खुलासा किया था और जब से यह बात मीडिया में आई कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी को डेट कर रहे हैं तो तब से ही सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन को ट्रोल किया जा रहा है।

यहां तक कि सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर पैसों का लालची भी बताया जा रहा है। हालांकि सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्हें स्विमसूट में देखा जा रहा है। वायरल वीडियो में सुष्मिता सेन को वोट से उतरकर समंदर में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता है। सुष्मिता सेन ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया तो इस पर तुरंत उनके बॉयफ्रेंड ललित मोदी का कमेंट आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन की वीडियो से ज्यादा अब उनका कमेंट वायरल हो रहा है। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन की वीडियो पर कमेंट करके लिखा और कहा “लुक्स हॉट इन सारडिनिया”।‌ ललित मोदी का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले सुष्मिता सेन ने गॉगल्स में अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और इस तस्वीर के लिए भी सुष्मिता सेन को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था। दरअसल सुष्मिता सेन के गॉगल्स में एक रिफ्लेक्शन था जिसमें शराब की बोतलों को देखा जा सकता था। हालांकि सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।
Advertisements