टीम इंडिया के डांस पर लारा-युवी का रिएक्शन, फैन्स बोले- ईशान दा ब्याह हो रहा

टीम इंडिया के डांस पर लारा-युवी का रिएक्शन, फैन्स बोले- ईशान दा ब्याह हो रहा

टीम इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच सोमवार (22 अगस्त) को सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने रोमांचक तरीके से 13 रनों जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को उसी के घर में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया.टीम इंडिया ने सीरीज जीतने के बाद शानदार अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में फिल्मी गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके लगाए. इसका वीडियो सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान रहे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिस पर कई दिग्गज समेत फैन्स ने भी रिएक्शन दिए.

ब्रायन लारा ने याद किया वेस्टइंडीज दौरा

इस वीडियो पर वेस्टइंडीज के लीजेंड ब्रायन लारा ने भी कमेंट किया. उन्होंने कहा कि मुझे याद कि कुछ दिन पहले ही इसी तरह के टीम ग्रुप ने पूरी रात डांस किया था. दरअसल, भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में वनडे और टी20 सीरीज में हराया था. तब भी टीम इंडिया ने इसी तरह जश्न मनाया था. लारा इसी को याद कर रहे थे.लारा के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह के साथ पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी कमेंट किया. युवी ने लिखा- क्रिकेट से चिपके रहो. वहीं, श्रीधर ने कहा- ग्रेट फीलिंग. साथ ही कुछ यूजर्स ने भी जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- ईशान दा ब्याह हो रहा. एक अन्य यूजर ने उदास होते हुए पूछा- इंट्रो के बाद केएल राहुल ने डांस क्यों नहीं किया?

गिल-ईशान ने दिखाए शानदार स्टेप्स

वीडियो में देख सकते हैं कि कैमरा ऑन होते ही इंट्रो में कप्तान केएल राहुल और धवन अपने हाथों की शटर को कैमरे के ऊपर से हटाते हैं और पीछे का सीन दिखने लगता है. बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता सुनाई देता है. इसके बाद गाने पर सभी खिलाड़ी डांस करने लगते हैं. इसी बीच ईशान किशन ने जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाए. उनका साथ टीम ने भी दिया.

गाने के आखिर में शुभमन गिल भी शानदार स्टेप्स करते दिखाई दिए. बीच में धवन ने भी शानदार डांस किया. इस जश्न में आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बाकी प्लेयर्स भी नजर आते हैं. जबकि कप्तान राहुल शटर हटाने के बाद साइड में हो जाते हैं. वह कैमरे में दिखाई नहीं देते.

Advertisements