नर्गिस की पोती विदेश में गुजार रही हैं जीवन, फिल्मों से बना रखी है दूरी, फोटो देख लोग बोले- पूरी दादी पर गई है

नर्गिस की पोती विदेश में गुजार रही हैं जीवन, फिल्मों से बना रखी है दूरी, फोटो देख लोग बोले- पूरी दादी पर गई है

नरगिस दत्त (Nargis Dutta) अपने समय में बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस थीं. उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी. बाद में उन्होंने एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) से शादी की. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तलाश-ए-हक़ से अपने करियर की शुरूआत की. उनका जन्म कोलकाता पश्चिम बंगाल में हुआ था.

उन्हें 1957 में फिल्म मदर इंडिया (Mother India) के लिए एकेडमी अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया था और इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला. फिल्म रात और दिन  के लिए उन्हें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया. नर्गिस अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनका परिवार उनके बच्चे अलग अलग क्षेत्र में नाम कर रहे हैं. नर्गिस के बच्चों के बच्चे भी अब बड़े हो गए हैं.

आज हम बात कर रहे हैं उनकी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश पोती  की. जी हां उनकी पोती त्रिशला दत्त ((Trishala Dutt)) बड़ी हो गई हैं. त्रिशला उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी हैं. पेशे से साइकेट्रिस्ट त्रिशला दत्त का इंस्टाग्राम पेज पर मेंटल हेल्थ, लाइफ स्टाइल और फैशन से संबंधित पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

त्रिशला दत्त संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं और यूएसए में रहती हैं. उनके प्रोफाइल पर डैड संजय दत्त के साथ भी कई फोटो है. त्रिशला सोशल मीडिया पर अपने पिछले रिलेशन को लेकर भी बात करती रही हैं. 2019 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया. इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में उन्होंने शेयर किया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड की मौत के सदमे से निपटने के लिए उन्होंने चिकित्सक की मदद ली.

त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज दिखता है.   त्रिशला ने अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं, हालांकि अब वह ठीक हैं. उन्होंने एक लाइव चैट में कहा था कि अब वह धीरे-धीरे स्वीकृति की ओर बढ़ रही हैं और इससे उबर रही हैं. मैं उसके बिना बेजान महसूस करती हूं, लेकिन मुझे पता है कि मैं ठीक हो रही हूं.

Advertisements