नीरज चोपड़ा इस लड़की के प्यार में हैं गिरफ्त, कहा इसी लड़की के साथ सात जनम का रिश्ता बनाऊंगा

नीरज चोपड़ा इस लड़की के प्यार में हैं गिरफ्त, कहा इसी लड़की के साथ सात जनम का रिश्ता बनाऊंगा

देश में सोना लाने और सबका दिल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. आज नीरज चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. तारा दीवानी है. और सामने आकर सबका दिल जीतने की हिम्मत करती है. नीरज को प्यार। लेकिन अब नीरज हर किसी के प्यार को स्वीकार नहीं कर सकता। ड्रीमगर्ल कैसी दिखेगी? अब देखते हैं किसकी किस्मत चमकने वाली है।

इस शो के प्रोमो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं. जब शो होस्ट कर रहे राघव जुयाल ने पूछा कि लड़कियां नीरज चोपड़ा के साथ अपनी कुंडली कैसे मिला सकती हैं। नीरज शर्म से कहते हैं कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

राघव ने अपनी ओर से मजाक में कहा- ‘लाइक जेवलिन’। इस पर नीरज तुरंत कहते हैं, ‘नहीं-नहीं इतनी देर तक क्या करोगे। यह बहुत लंबा होगा। इसके बाद वह कहते हैं कि एक खिलाड़ी होने के नाते मैं चाहता हूं कि वह एक खिलाड़ी बनें। अपने काम पर ध्यान दें और दूसरों का सम्मान करें। उसे परिवार का सम्मान करना चाहिए।

वहीं शो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें नीरज चोपड़ा शो के होस्ट के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा ने नीरज के साथ बिताए पलों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि लड़कियां नीरज की इतनी दीवानी हैं कि सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने लगी हैं।

Advertisements