अपनी वॉक के लिए फिर ट्रोल्स के निशाने पर आईं नोरा फतेही, यूजर्स बोले- सीधी क्यों नहीं चलती ये

अपनी वॉक के लिए फिर ट्रोल्स के निशाने पर आईं नोरा फतेही, यूजर्स बोले- सीधी क्यों नहीं चलती ये

नोरा फतेही अक्सर ही ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही व्हाइट टॉप और ब्लू सिंपल जीन्स में स्पॉट हुईं. फैन्स ने उनके लुक की तो तारीफ की, लेकिन उन्हें उनकी वॉक के लिए काफी ट्रोल किया. एक यूजर ने कहा कि ये कभी सीधी क्यों नहीं चलती? पता नहीं क्या ही दिखाती है.नोरा फतेही डांसिंग डीवा से अब फैशन डीवा बन चुकी हैं. नोरा का स्टाइल स्टेटमेंट और सिजलिंग लुक्स तो अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. नोरा का हर अंदाज फैन्स को उनका दीवाना बना देता है. नोरा जो भी करती हैं, वह चर्चा में आ जाता है. अब नोरा की कुछ सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. हालांकि, इन फोटोज में नोरा फतेही ने सिंपल ब्लू जीन्स और व्हाइट टॉप पहना है, लेकिन इनके अंदाज पर फैन्स मर मीटे हैं.

नोरा हुईं ट्रोल
वह कहते हैं न कि कुछ अच्छाई के साथ बुराई भी आती है. नोरा के लुक और अंदाज की जहां एक ओर फैन्स तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके वॉक करने के अंदाज का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि यह सीधी क्यों नहीं चलती है. एक और यूजर ने कहा कि इसकी व़क कैसी है जो तेड़ी-मेड़ी ही चलती ये दिखती है. नोरा फतेही अक्सर ही मुंबई में शूट या स्टूडियो में स्पॉट होती हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस का पिछला म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ जबरदस्त हिट हुआ था. वीडियो में नोरा का लुक शकीरा से इंस्पायर था. नोरा ने धमाकेदार डांस किया था. इसको लेकर नोरा काफी ट्रोल भी हुई थीं. उन्हें ‘सस्ती शकीरा’ कहकर लोगों ने बुलाया था. नोरा के गाने फैन्स के बीच पॉपुलर रहते हैं. फैन्स आजकल नोरा फतेही को ‘झलक दिखला जा’ में देख रहे हैं.

 

Advertisements