उर्वशी रौतेला को देखते ही लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम, एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

उर्वशी रौतेला को देखते ही लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम, एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

उर्वशी रौतेला एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों के लिए कम और कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela) की एक मुसीबत कम होती नहीं कि दूसरी मुसीबत उनके सिर पर आ जाती है. पिछली बार जब वो भारत का मैच देखने स्टेडियम पहुंचीं तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया. इसके पीछे की वजह उनका क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ पुराना रिश्ता था. आलम ये है कि उर्वशी जहां भी जाती हैं वहां लोग ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम चिल्लाने लगते हैं. इससे परेशान उर्वशी रौतेला ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने का मन बना लिया है.

उर्वशी की हालत खराब

बुधवार को उर्वशी रौतेला मुंबई में गणेश महोत्सव का लुत्फ उठाने के लिए पहुंची. ऐसे में हजारों की भीड़ ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम चिल्लाना शुरू कर दिया. लहंगे में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पंडाल में उनकी एंट्री भी बेहद कमाल की रही लेकिन लोगों का ये बर्ताव उर्वशी को पसंद नहीं आया और उन्होंने इंस्टा स्टोरी लगा दी.

उर्वशी को आया गुस्सा

वीडियो के अपलोड कर उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि इसे सच में बंद करने की जरूरत है. पोस्ट को देख अब एक चीज साफ हो गई है कि उर्वशी को लोगों का ये बिहेवियर बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. उर्वशी का गुस्सा इसलिए बढ़ा हुआ है क्योंकि आए दिन उनका नाम ऋषभ से जोड़ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जबसे एशिया कप देखने उर्वशी रौतेला स्टेडियम गई हैं ऋषभ पंत और उनसे जुड़े मीम तेजी से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह से भी उनका नाम जोड़ा गया है. वहीं ‘छोटू भैया’ और ‘दीदी’ के बीच की ये वॉर वर्ल्ड वॉर से बढ़कर हो गई है.

Advertisements