तारक मेहता की पुरानी अंजलि भाभी को देख लोग हो रहे हैं हैरान , काफी बदल गयी हैं आज कल

तारक मेहता की पुरानी अंजलि भाभी को देख लोग हो रहे हैं हैरान , काफी बदल गयी हैं आज कल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा किसी परिचय का मोहताज नहीं है। यह शो पिछले 14 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। पर वक्त के साथ इस शो की मांग में गिरावट दिखाई देने लगी है। गिरती टीआरपी का एक बहुत बड़ा कारण पुराने कलाकारों का चला जाना है। आपको जानकर हैरत होगी की तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों तक टीआरपी के मामले में नंबर वन पर बना रहा। पर जैसे उनके दिग्गज कलाकारों ने शो को अलविदा कहा इस शो की टीआरपी नीचे खसकने लग गई।

कलाकारों के शो छोड़कर चले जाने के बाद भी आज वे अपने किरदार के नाम से ही जाने जाते हैं। भले ही सोनू अंजलि भाभी, तारक मेहता, दयाबेन, टप्पू इन सभी ने शो को अलविदा कहाँ हो पर इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।इन सितारों का शोषण मीडिया में एक्टिव रहना भी इस का एक बहुत महत्वपूर्ण कारण है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Mehta (@mehta.neha.sk)

हाल ही में नेहा मेहता यानी पुरानी अंजलि भाभी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे एक काले कलर के गूगल पहने दिखाई दे रही हैं। उन्हें पहचानने में बेहद मुश्किल हो रही है। इस वीडियो में वे एक छोटे से बप्पा के साथ नजर आई है।यह वीडियो उन्होंने गणेश चतुर्थी के दौरान गणपति बप्पा का आगमन दिखाते हुए पोस्ट किया है।इस वीडियो में उन्होंने अपना महाराष्ट्रियन लुक भी दिखाया है । जहाँ वे तैयार होकर महाराष्ट्रियन साड़ी पहनकर बप्पा का स्वागत कर रही है । लेकिन अंजलि भाभी का यह बदलाव लोगों को काफी हैरान कर रहा है। अंजलि भाभी का किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा मेहता ने काफी लंबे समय तक निभाया । साल 2020 में उन्होंने अचानक से शो छोड़ दिया था। पर सोशल मीडिया में एक्टिव रहने की वजह से उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई। अपने समय समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फोटो और वीडियो साझा करती रहती है।

Advertisements