सपना चौधरी को लोग गए भूल! आ गईं गुलाबी क्वीन प्रांजल दहिया, 21 साल की उम्र में बन गई स्टार..

सपना चौधरी को लोग गए भूल! आ गईं गुलाबी क्वीन प्रांजल दहिया, 21 साल की उम्र में बन गई स्टार..

आज प्रांजल हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं जिनकी तेजी से सोशल मीडिया फॉलोविंग भी बढ़ रही है. लेकिन क्या आप जाने हैं कि, यह क्यूट सी दिखने वाली सिंगर महज 21 साल की हैं.जी हां उनके लुक्स और हाइट देखकर कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह इतनी छोटी हैं. लेकिन आज प्रांजल ने खूब नाम बना लिया है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो अपने Instagram और फेसबुक पर प्रांजल के कई वीडियो देखे होंगे.

इन दिनों उनका गाना ‘बलम थानेदार’ हर तरफ वायरल हो रहा है जो कुछ समय पहले रिलीज हुआ था. इस गाने में प्रांजल के स्टेप और उनके ,लुक्स को लोग कॉपी करते हुए इंस्टाग्राम पर जमकर रील्स बना रहे हैं. बता दें एक अब प्रांजल हरियाणा की नई Queen बन चुकी हैं और लोग सपना चौधरी को भूल चुके हैं.

प्रांजल एक हरियाणवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है. प्रांजल की फैन फॉलोविंग और लुक्स किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, प्रांजल के हर सॉन्ग करोड़ों व्यूज हासिल कर रहे हैं और देखते ही देखते लोगों के दिलों पर राज करने लगी हैं.

प्रांजल स्कूल के टाइम से ही टि’क टो’क पर वीडियो बनाती थीं और वहीं से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं. एक्ट्रेस का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दिनेश वीडियो में पुलिस की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं और प्रांजल उनकी लव- इंटरेस्ट है. प्रांजल और दिनेश की जोड़ी हर किसी को खूब भा रही है. मालूम हो लाखों में प्रांजल दहिया के चाहने वाले हैं.

बात करें प्रांजल के जन्म की तो वह हरियाणा के सोनीपत में 5 मई 2001 को जन्मी थीं. प्रांजल दहिया के पिता का नाम शशि दहिया है, जो पेशे से एक गवर्नमेंट एंप्लॉय थे. वहीं प्रांजल की मां हाउस वाइफ थीं. प्रांजल की मां का नि’ध’न 2021 में हो गया था.प्रांजल इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से पॉपुलर हो रही हैं और उनके वीडियो और डांस हर तरफ छाये रहते हैं. अभिनेत्री की क्यूटनेस और उनके डांस मूव्स ने लोगों को दीवाना बना दिया है और आज उनके इंस्टाग्राम पर करीब 25 लाख फॉलोवर्स हैं. यूट्यूब पर तो उनके गाने तेजी से पॉपुलर होते हैं.

Advertisements