Priyanka Chopra ने एक बार फिर से की बेशर्मी की सभी हदे पार, दिखाया सब कुछ

Priyanka Chopra ने एक बार फिर से की बेशर्मी की सभी हदे पार, दिखाया सब कुछ

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा बिजी हैं. जल्द ही उनकी फिल्म मैट्रिक्स रिलीज होने वाली है.प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन फैंस को अचंभित कर रही हैं. लेकिन कई बार प्रियंका कुछ ज्यादा ही एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं. एक बार तो एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका बिना ब्रा ही पहुंच गई थीं.

अप्रैल 2021 में बाफ्ता अवॉर्ड का आयोजन हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. उस फंक्शन में जिसने भी प्रियंका को देखा वो देखता ही रह गया.प्रियंका चोपड़ा का अपनी ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ गया था. वो इस लुक में बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी. उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालनी पड़ रही थी.

गुलाबी रंग के बंदगला एंब्रायडरी वाले जैकेट के साथ सफेद रंग की धोती पैंट और ब्लैक फुटवियर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) रेडी थीं. वहीं इस एंब्रायडरी वाले जैकेट का फ्रंट पोर्शन ऊपर के कुछ बटन के बाद पूरा खुला था.जो काफी रिस्की फैशन था. लेकिन प्रियंका चोपड़ा इस लुक में भी गजब ढा रही थीं और उन्होंने इस हाई-फाई फैशन को पूरे कॉन्फिडेस के साथ कैरी किया था. हालांकि ये बात अलग है कि सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें साझा करते ही प्रियंका चोपड़ा टोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने जमकर कमेंट किए.

Advertisements