ऋचा चड्ढा और अली फजल की इस दिन होगी शादी, पांच दिनों तक चलेगा जश्न- पढ़ें डिटेल्स

ऋचा चड्ढा और अली फजल की इस दिन होगी शादी, पांच दिनों तक चलेगा जश्न- पढ़ें डिटेल्स

बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर खबर आ गई है. दोनों की शादी की तारीख अब आधिकारिक तौर पर करीब आ रही है. इस महीने के अंत में दिल्ली और मुंबई में आयोजित एक भव्य रिसेप्शन और करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अंतरंग शादी समारोहों में ऋचा-अली की जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है. समारोह दिल्ली में शुरू होगा और फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में मुंबई में चलेगा. इस तरह उनकी शादी और उससे जुड़े प्रोग्राम पूरे पांच दिन तक चलेंगे.

महामारी और शूटिंग की प्रतिबद्धता के कारण अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी बार-बार टल रही थी. इससे पहले ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल 2020 में शादी करने के लिए तैयार थे, लेकिन कोविड-19 के कार बने हालात की वजह से शादी टल गई. इसके बाद दोनों के कई प्रोजेक्ट थे जिन्हें उन्हें खत्म करना था. अब जाकर वह मौका आ रहा है, जिसका फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और ‘फुकरे 3’ शामिल है. इसके अलावा ऋचा चड्ढा द ग्रेट इंडियन मर्डर और कैंडी जैसी वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. वहीं अली फजल भी कई फिल्में लेकर आ रहे हैं. इनमें फुकरे 3, बांवरे, हैप्पी अब भाग जाएगी, कंधार और खुफिया शामिल है. इसके अलावा वह मिर्जापुर 3 की भी शूटिंग कर रहे हैं. इस तरह दोनों आने वाले समय में कंटेंट का धमाल करने वाले हैं.

Advertisements