ऋषभ पंत ने दिया उर्वशी रौतेला को जवाब? इंटरव्यू में लिया था ‘मिस्टर RP’ का नाम

ऋषभ पंत ने दिया उर्वशी रौतेला को जवाब? इंटरव्यू में लिया था ‘मिस्टर RP’ का नाम

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटी का नाम अक्सर जुड़ता रहता है. दोनों इंडस्ट्री के बीच कई हिट जोड़ियां भी बनी हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर खान-सागरिगा घाटगे, युवराज सिंह-हेज़ल कीच जैसी जोड़ियां हिट हैं. तो वहीं कई को लेकर सुर्खियां बनी रहती हैं. ऐसा ही बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ है.

दोनों को लेकर कई बार खबरें मीडिया में आई हैं, लेकिन कभी भी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. अब एक बार फिर चर्चा ज़ोरों पर है, क्योंकि उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसे फैन्स ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में ‘मिस्टर RP’ का ज़िक्र किया था. इधर सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट भी वायरल है, जिसमें दावा है कि ऋषभ ने उर्वशी के इस कमेंट पर जवाब दिया है.

दरअसल, एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने एक किस्सा सुनाया जिसमें वह बोलीं कि वह एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा. मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तबतक मीडिया में चीज़ें आ चुकी थीं.

उर्वशी रौतेला का ये इंटरव्यू वायरल हुआ तो लोगों ने मिस्टर RP का मतलब ऋषभ पंत से ही निकाला. क्योंकि पहले भी दोनों का नाम कई बार इसी तरह जुड़ चुका है. इसी बीच ऋषभ पंत का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है, सोशल मीडिया पर दावा है कि ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ये पोस्ट किया था लेकिन कुछ ही मिनट बाद इसे हटा भी दिया.ऋषभ पंत ने मैसेज लिखा कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज़ में रह सकें. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं. ऋषभ ने साथ ही लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.

Advertisements