जिंदगी का काला सच बता फंसी रूबीना दिलाइक, गालियां देते हुए बोले लोग-नौटंकी, बिग बॉस भी ऐसे ही जीता

जिंदगी का काला सच बता फंसी रूबीना दिलाइक, गालियां देते हुए बोले लोग-नौटंकी, बिग बॉस भी ऐसे ही जीता

टीवी का डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) इन दिनों काफी सुर्खियां बंटोर रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस दे रहे है। इसी बीच शो के अपकमिंग एपिसोड, जो फैमिली वीक पर आधारित है, के कुछ प्रोमो सामने आए है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक काले सच का खुलासा किया। इस खुलासे के दौरान वे काफी इमोशनल नजर आई। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए बताया कि वे पति अभिनव शुक्ला ( Abhinav Shukla) से कितना परेशान हो गई थी कि और तलाक देना चाहती थी। यह उनकी जिंदगी का काला सच है। उनकी परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। कुछ ने कहा- ये नौटंकी कर रही है, बिग बॉस में भी इसने पति से तलाक लेने की बात कही थी, शो जीतने के लिए। 

बता दें कि रूबीना दिलाइक ने अपनी परफॉर्मेंस पति अभिनव शुक्ला को डेडिकेट की। परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने अपनी और अभनिव के बीच के झगड़े और टेंशन को दिखाया। इस दौरान उनकी शादी से का वीडियो भी दिखाया गया था। रूबीना ने अपने परफॉर्मेंस के जरिए अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल समय को दिखाया है। उन्होंने बेखयाली गाने पर डांस किया। डांस के दौरान रूबीना कहकी है- बस, अब बहुत हुआ मैं और नहीं सह सकती हूं। मुझे तलाक चाहिए।

परफॉर्मेंस के बाद रूबीना दिलाइक काफी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि ये मेरी जिंदगी का सबसे अंधकार से भरा मोमेंट था। आपको बता दें कि रूबीना पति से तलाक लेने के बात बिग बॉस सीजन 14 में भी की थी। शो में रूबीना और अभिनव ने ये खुलासा किया था कि दोनों ने तलाक फाइल किया है लेकिन कोर्ट ने दोनों को साथ में रहने के लिए 6 महीने का वक्त दिया है। अगर चीजें ठीक नहीं होती तो तलाक हो जाएगा। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों आज भी साथ है।

रूबीना दिलाइक का डांस परफॉर्मेंस देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर गालियां दे रहे है। एक ने कहा- ये नौटंकी कर रही है, बिग बॉस में भी इसने ऐसा ही किया था।एक ने लिखा- चलो अब ये सब तो बहुत हो गया ये तो वैसे ही लड़ती है, अभिनव फंस गया बेचारा, ये बिग बॉस मैं भी कैसे जुबान लड़ाती थी। एक ने लिखा- ये तो इसका बिग बॉस से सुनते आ रहे है, इसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। एक अन्य ने लिखा- ये बहुत बड़ी नौटंकी है और अहंकारी से परेशान है। इसकी वजह से मैंने खतरों के खिलाड़ी नहीं देखा, अब झलक का भी मैंने बहिष्कार कर दिया है।

 

Advertisements