सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने रचाई अपने हाथों में मेहँदी, करने वाली है बॉयफ्रेंड संग शादी- जाने पूरी जानकारी

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने रचाई अपने हाथों में मेहँदी, करने वाली है बॉयफ्रेंड संग शादी- जाने पूरी जानकारी

भारतीय पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक न रखती हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। बता दे की सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन है और उनकी क्यूट स्माइल को लाखो लोग काफी पसंद करते हैं। सारा तेंदुलकर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी रचाती हुई अपनी एक तस्वीर शेयर की है।जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है की सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द ही भारतीय टीम के एक नामी और धाकड खिलाड़ी से शादी करने वाली है। 

दरअसल, सारा ने 5 अगस्त 2022 को इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर मेहंदी लगते हुए देखी जा सकती है। मालूम हो की इस फोटो में होने वाली दुल्हन भी नजर आ रही हैं, जो ऑरेंज और ब्लू कॉम्बिनेशन की ड्रेस में प्यारी लग रही हैं। सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ”मेरी बहन शादी कर रही है।” स्काई ब्लू कलर के सूट में सारा काफी सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रही हैं।
सारा को लोग काफी पसंद करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। इससे पहले उन्होंने 1 अगस्त 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किए थे, जिनमें वह ऑरेंज कलर के बैकलेस गाउन में नजर आ रही थीं। इस ड्रेस में वह इतनी स्टनिंग लग रही थीं कि, उन पर से नजरें हटाना मुश्किल था।
Advertisements