एक-एक पैसे के लिए मोहजात हो गए थे संजय कपूर, पत्नी महीप कपूर का खुलासा- लोग मारा करते थे ताने

एक-एक पैसे के लिए मोहजात हो गए थे संजय कपूर, पत्नी महीप कपूर का खुलासा- लोग मारा करते थे ताने

हॉटस्टार स्पेशल शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ इन दिनों चर्चा में है। अब तक इस सीजन में अक्षय कुमार से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, विजय देवरकोंडा समेत कई स्टार्स का जलवा देखने को मिला है। अब जल्द ही इसके बारहवें एपिसोड में आपको बॉलीवुड की फेबुल्स वाइव्स देखने को मिलेंगी। जी हां, शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे की तिकड़ी इस शो के काउच की शोभा बढ़ाने आ रही हैं। इस बीच महीप कपूर ने अपने उस दौर के किस्से को साझा किया जब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था।

कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) के होस्ट करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया। खास बात ये है कि गौरी खान (Gauri Khan) पूरे 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं। पहली बार गौरी खान के साथ उनकी दोस्त महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे भी नजर आएंगी और इन दोनों लेडीज का ये इस काउच पर डेब्यू है।

जब संजय कपूर को कई सालों तक नहीं मिला था काम
संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की वाइफ महीप कपूर ने बताया कि फेम हमेशा के लिए नहीं रहता है और यह मशहूर हस्तियों से बेहतर कोई नहीं जानता। उन्हें और उनके परिवार को भी कभी इस तरह की सिचुएशन से गुजरना पड़ा था। शो के लेटेस्ट एपिसोड में स्टार वाइफ महीप कपूर ने अपने इस अनुभव को सबके साथ शेयर किया हैं। उन्होंने कहा, “ऐसा समय भी था जब संजय कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे हुए थे। पैसे की बहुत तंगी थी। मेरे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध के साथ-साथ इसे देखकर भी बड़े हुए हैं।”

लोगों ने मारे थे ताने
शनाया कपूर की मां महीप ने बताया कि बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवारों में से एक का हिस्सा होने से भी जीवन आसान नहीं हुआ। “मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे कई बार ऐसा महसूस कराया कि हम कपूर परिवार के असफल विंग थे”। बता दे महीप की बेटी शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह करण जौहर की फिल्म बेधड़क से इंडस्ट्री में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं।

Advertisements