Sapna Chaudhary ने ऐसी-ऐसी जगह बनवाएं हैं Tattoo, पीठ पर लिखवाई ये चीज तो दूसरा गुदवाया इस अंग पर..

Sapna Chaudhary ने ऐसी-ऐसी जगह बनवाएं हैं Tattoo, पीठ पर लिखवाई ये चीज तो दूसरा गुदवाया इस अंग पर..

हरियाणा की टॉप डांसर, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने बिंदास और बोल्ड डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. सपना चौधरी ने अपने शरीर पर दो टैटू करवाए हैं, जिनके बारे में शायद सब लोग नहीं जानते होंगे. एक टैटू तो सपना चौधरी ने अपनी पीठ पर गुदवाया हुआ है जो उनकी पर्सनलैटी को बिल्कुल अच्छी तरह से दर्शाता है. एक और टैटू है, जो शरीर के दूसरे अंग पर है. ऐसा लगता है कि सपना को टैटू का काफी शौक है. आइए सपना चौधरी के सभी टैटू पर एक नजर डालते हैं..

सबसे पहले उस टैटू की बात करते हैं जो सबसे ऊपर, तस्वीर में नर आ रहा है. देखा जा सकता है कि ये टैटू सपना ने अपनी पीठ पर गुदवाया है. जैसा कि हमने अभी कहा था, सपना का यह टैटू उनके व्यक्तित्व को पूरी तरह से दर्शाता है और देखने में भी काफी सुंदर है. इस टैटू में सपना ने ‘देसी क्वीन’ लिखवाया है जिसमें ‘देसी’ शब्द हिन्दी में है और ‘क्वीन’ को अंग्रेजी में लिखा गया है.

पीठ पर एक टैटू के साथ-साथ सपना ने एक और टैटू करवाया है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये टैटू उनके शरीर के किस अंग पर है तो आपको बता दें कि ये टैटू लगभग हर वक्त सबको नजर आता है क्योंकि ये टैटू उनकी कलाई पर है. इसपर क्या लिखा है ये तो स्पष्ट रूप से नहीं समझा जा सकता है लेकिन देखकर ऐसा लग रहा है कि सपना ने कोई डिजाइन बनवाई हुई है जिसमें एक मोर पंख जैसा कुछ शामिल है. एक झलक देखकर ऐसा भी लगता है कि इस डिजाइन में ‘मां’ शब्द छुपा हुआ है.

बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस कार्यक्रमों के लिए बहुत मशहूर हैं. स्टेज पर सूट पहनकर भी सपना अपने बोल्ड डांस मूव्स से गदर काट देती हैं.

Advertisements