Brahmastra में आलिया भट्ट के किरदार की डुप्लीकेट को देख यूजर्स का हो रहा है ‘हार्ट फेल’

Brahmastra में आलिया भट्ट के किरदार की डुप्लीकेट को देख यूजर्स का हो रहा है ‘हार्ट फेल’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धमाकेदार कमाई के चलते फिल्म से जुड़े सभी स्टार्स और मेकर्स राहत की सांस ले रहे हैं. वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने और डायलॉग पर फैंस रील पर रील बनाकर लाइन लगा रहे हैं. इस दौरान फिल्म के रिव्यू और उस पर बने मीम्स की बाढ़ ने भी इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं होने दी. हाल ही में फिल्म में आलिया भट्ट का ईशा वाला किरदार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिस पर एक मिमिक्री आर्टिस्ट की कमाल की रील इंस्टाग्राम लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है.

वायरल हो रही इस रील में दिख रहीं मिमिक्री आर्टिस्ट का नाम चांदनी बताया जा रहा है, जो आलिया की मिमिक्री करने में उस्ताद हैं. हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट का ईशा वाले किरदार पर उनके द्वारा की गई मिमिक्री गर्दा मचा रही है. चांदनी ने आलिया भट्ट की मिमिक्री का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब चांदनी ने आलिया की नकल उतारी हो, इससे पहले भी वो अपने कई वीडियो में आलिया की मिमिक्री करती नजर आ चुकी है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandni Mimic🧿 (@chandnimimic)

तेजी से वायरल हो रही इस रील में चांदनी ‘रणबीर’ के किरदार का नाम ‘शिवा’ कहकर डायलॉगबाजी करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जैसे फिल्म में आलिया हमेशा ‘शिवा-शिवा’ पुकारती रहती हैं, वैसे ही चांदनी भी रील में ‘शिवा’ नाम दोहराती नजर आ रही हैं. इस दौरान वे आलिया के किरदार ईशा की तरह डायलॉग्स को अपने तरीके से रीक्रिएट करती दिख रही हैं. रील पर बढ़ते लाइक, कमेंट्स और व्यूज का सिलसिला अब भी जारी है. रील देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘वीडियो देखकर मारक मजा आ गया.’

Advertisements