शिल्पा शेट्टी का खुलासा- पिता की मौत होने के बाद सलमान अक्सर मेरे घर आते थे और कई बार रात को भी रूक जाते

शिल्पा शेट्टी का खुलासा- पिता की मौत होने के बाद सलमान अक्सर मेरे घर आते थे और कई बार रात को भी रूक जाते

सलमान खान (Salman Khan) 59 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब भी वह बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के मोस्ट अवेटेड बैचलर की लिस्ट में शुमार है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दबंग भाईजान सलमान खान (Salman Khan) शादी कब करेंगे? वहीं जब भी सलमान खान से यह सवाल पूछा जाता है, तो वह अलग अंदाज़ में इसको टाल देते हैं।सलमान खान के फैंस के साथ ही उनके परिवार वालों को भी भाई जान की शादी का इंतजार है।

सलमान खान हमेशा अपने अफेयर्स (Salman Khan Love Affairs) को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन कभी भी उनके यह लव-अफेयर्स शादी के मंडप तक नहीं पहुंचते। बॉलीवुड गलियारों में एक कहानी सलमान खान और शिल्पा शेट्टी (Salman Khan And Shilpa Shetty) की भी है।90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और सलमान खान की जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों (Salman Khan And Shilpa ShettyMovies) में धमाल मचाया। दोनों की जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया।

दोनों की एक साथ आई कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करके गई।सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते को लेकर बॉलीवुड गलियारों में कई तरह की बातें भी सामने आई, लेकिन इस रिश्ते की सच्चाई क्या थी, यह कोई नहीं जानता था। ऐसे में आइए हम आपको शिल्पा और सलमान (Salman Khan And Shilpa Shetty Relation) के रिश्ते की सच्चाई बताते हैं। आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या खास रिश्ता है?90 के दौर में शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा होती थी।

हालांकि दोनों कभी भी एक-दूसरे के रिश्ते को लेकर कभी कुछ कहते नजर नहीं आए। उन दिनों दोनों अक्सर एक साथ सपोर्ट भी किए जाते थे। लगातार खबरों में छाने के बाद भी सलमान और शिल्पा का रिश्ता कभी किसी एक मोड़ पर टिकता नजर नहीं आया।शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान अक्सर मेरे घर आया करते थे और कई बार तो वो रात को भी रूक जाया करते थे। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि- जब उनके पिता इस दुनिया से चले गए थे, तब सलमान उनके घर आया जाया करते थे और उसी टेबल पर जा कर बैठे थे जहां दोनों अक्सर ड्रिंक किया करते थे। सलमान मेरे पिता के साथ बिताए हर पल को याद करते थे और खूब रोया करते थे।

Advertisements