सलमान खान की ‘रज्जो’ ने नई नवेली दुल्हन बन किए तीखे वार, कजरारी आंखों से चलाई कटारी

सलमान खान की ‘रज्जो’ ने नई नवेली दुल्हन बन किए तीखे वार, कजरारी आंखों से चलाई कटारी

सोनाक्षी सिन्हा न्यू ब्राइडल शूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खासकर उनकी कजरारी आंखों ने महफिल लूट ली है. सोनाक्षी ने बेज और सुनहरे रंगों में रंगी एक नई नवेली दुल्हन की तरह पोज़ दिए. कुंदन ज्वैलरी. आंखों में काजल. ठोढ़ी पर तिल. मांग में टीका. हाथों में मेहंदी सोनाक्षी की ये अदाएं देखने वाली हैं. सोनाक्षी ने सफेद रंग का अनारकली सूट पहना है जिस पर गोटा वर्क किया हुआ है. लुक को परफेक्ट करने के लिए सोनाक्षी ने हाथों में मेहंदी भी लगा रखी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने ये तस्वीरें 15 अगस्त के दिन सोशल मीडिया पर शेयर कीं.बता दें, सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म दबंग से किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन मूवीज में काम किया.सलमान की सलाह से ही सोनाक्षी ने स्विमिंग, योगा करके अपना 30 किलो वजन कम किया था.

एक बार एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि जब उनका वजन अधिक था तो लोग गाय कहकर उन्हें पुकारते थे. सोनाक्षी को रैपर के तौर पर भी जाना जाता है. उन्होंने कई गानों में रैपिंग की है.वहीं, फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा दहाड़ से ओटीटी में अपना कदम रखने वाली है. एक्ट्रेस इसमें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखेंगी.

Advertisements