श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर कराया इतना बोल्ड फोटोशूट ..

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर कराया इतना बोल्ड फोटोशूट ..

बॉलीवुड के 90 दशक की अभिनेत्री श्रीदेवी अभी हमारे बीच में नहीं है. लेकिन आज भी उनकी यादें फैंस के दिलों में बसी हुई है. हम आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर 25 साल की हो गई है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक की तस्वीरों का साझा करती रहती है. जाह्नवी के इस सुपरबोल्ड लुक्स को देख फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा तेज हो गई हैं.देखिए जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट.

जाह्नवी कपूर ने ‘गुड लक जेरी’ फिल्म रिलीज होते ही इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं कि ये फोटोज आग की तरह फैल रही हैं.जाह्नवी कपूर दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. इस बात का सबूत जाह्नवी का लुक है. जिसमें बोल्ड दिखने के चक्कर में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने इसी बोल्ड लुक और अंदाज की वजह सोशल मीडिया पर छा रही है.

जाह्नवी कपूर अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये गाउन ऊपर से टाइट है और बाकी पूरी काफी लूज है. इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी हुई है. जिसे पहनकर जाह्नवी कपूर अपने लुक्स से लोगों को मदहोश कर रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है.

इस ड्रेस को पहनतर जाह्नवी कपूर हद से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनके इस लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है. इन तस्वीरों को जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर साथ शेयर किया है. इसके साथ ही रेनबो वाला आइकन भी बनाया है. जाह्नवी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाले आइकन शेयर कर रहे है.

Advertisements