‘सिंगल लाइफ कचरा छानने जैसा’: स्वरा भास्कर बोलीं- शाहरुख और आदित्य चोपड़ा ने मेरी लव लाइफ बर्बाद कर दी

‘सिंगल लाइफ कचरा छानने जैसा’: स्वरा भास्कर बोलीं- शाहरुख और आदित्य चोपड़ा ने मेरी लव लाइफ बर्बाद कर दी

हिंदू विरोधी बयानों के लिए कुख्यात बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का कहना है कि सिंगल लाइफ कचरा छानने जैसा है। उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने उनकी लव लाइफ को बर्बाद कर दिया।

स्वरा ने कहा कि राज-सिमरन की जोड़ी में शाहरुख खान और काजोल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे को आदित्य चोपड़ा ने अपने निर्देशन में पहली फिल्म बनाई थी। इस फिल्म ने उन्हें रोमांस का एक अलग विचार दिया, जो बाद में गलत साबित हुआ।

मिडडे से बात करते हुए स्वरा ने कहा, “मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को जिम्मेदार ठहराती हूँ। क्योंकि, मैंने छोटी सी उम्र में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे देखी थी और तब से मैं उस राज की तलाश कर रही हूँ, जो शाहरुख की तरह दिखता है। मुझे यह महसूस करने में कई साल लग गए कि राज मौजूद नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं रिश्तों के मामले में बहुत अच्छा हूँ।”

दरअसल, स्वरा ने अपनी आगामी फिल्म ‘जहाँ चार यार’ के प्रचार के दौरान एक साक्षात्कार में स्वरा ने यह बात कही है। स्वरा ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में प्यार और शादी को लेकर उनके सपने कैसे बदल गए हैं। यह फिल्म महिलाओं की दोस्ती पर आधारित है। इसमें स्वरा के साथ पूजा चोपड़ा, शिखा तलसानिया और मेहर विज मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के प्रोमोशन के दौरान पूजा चोपड़ा ने कहा, “स्वरा सिंगल हैं और डेट पर जाने के लिए तैयार हैं।” इसके बाद स्वरा ने कहा, “मैं कर चुकी हूँ दोस्तों। अब नहीं कर सकती। मेरे पास अब एनर्जी नहीं है। सिंगल लाइफ कठिन है और कचरा छानने जैसा है।”यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है। स्वरा की आखिरी वीरे दी वेडिंग (2018) भी महिला मित्रता पर आधारित थी। स्वरा की अगली फिल्म ‘मिसेज फलानी’ भी पाइपलाइन में हैं। वह फिल्म में नौ भूमिकाएँ निभाएँगी, जो नौ शॉर्ट स्टोरीज का कलेक्शन है।

Advertisements