पाकिस्तानी दुल्हनिया बनने को तैयार तारा सिंह की सकीना! पाक एक्टर इमरान संग कोजी वीडियो वायरल

पाकिस्तानी दुल्हनिया बनने को तैयार तारा सिंह की सकीना! पाक एक्टर इमरान संग कोजी वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार ये हसीना अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गई है. 46 साल की उम्र में अमीषा जहां अभी तक सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही थी तो वहीं अब खबरें आ रही हैं फाइनली अमीषा को उनके सपना का राजकुमार मिल गया है. लेकिन ये राजकुमार उन्हें भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में मिला है. अमीषा पटेल का पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

फिल्म ‘गदर’ में हिंदुस्तानी तारा सिंह के प्यार में दीवानी पाकिस्तान की बेटी ‘सकीना’ का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल रियल लाइफ में इसका बिल्कुल उल्टा ही कर बैठी हैं. अमीषा पटेल और इमरान अब्बास के डेटिंग की खबरें एक वीडियो सामने आते ही आग पड़क चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में उनकी मुलाकात हुई थी. दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए. लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं.

वायरल हो रहा है ये वीडियो 

अब अमीषा ने इमरान के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. गाना भी बहुत रोमांटिक है और अमीषा-इमरान भी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें साथ देखकर क्रेजी हो गए हैं. दोनों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं. उनकी जोड़ी को हिट बता रहे हैं. दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं, मगर अमीषा उन्‍हें अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताती हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

पोस्ट पर किया कमेंट 

लेटेस्‍ट वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है, ‘’पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए.’’ अमीषा (Ameesha Patel) के पोस्‍ट पर इमरान (Imran Abbas) ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया. ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ उनके फेवरेट बॉलीवुड गानों की लिस्‍ट में शुमार है. साथ यह भी कहा कि वह अमीषा के साथ जल्‍द एक और मुलाकात करने को लेकर उत्‍सुक हैं. वह इससे पहले अमीषा की पहली फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का ‘जानेमन जानेमन’ सॉन्‍ग गाते नजर आए थे. इमरान एक्टर होने के साथ ही साथ सिंगर और मॉडल भी हैं.

Advertisements