अब 20 साल छोटी मॉडल संग एक्टर का अफेयर, कभी गर्लफ्रेंड ने सिर पर तोड़ी थी बोतल

अब 20 साल छोटी मॉडल संग एक्टर का अफेयर, कभी गर्लफ्रेंड ने सिर पर तोड़ी थी बोतल

टाइटैनिक फिल्म के लवर बॉय लियोनार्डो डिकैप्रियो असल जिंदगी में भी किसी स्टार से कम नहीं हैं. लियोनार्डो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. कहा जाता है कि लियोनार्डो कभी सिंगल नहीं रहे हैं. प्ले बॉय की इमेज वाले लियोनार्डो का हमेशा ही किसी ना किसी के साथ अफेयर रहा है. हाल ही में लियोनार्डो का कमिला मोरोन के साथ रिश्ता टूटा था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. अब लियो फिर से एक मॉडल को डेट कर रहे हैं. एक थ्योरी की माने तो लियोनार्डो अभी तक 21 से भी ज्यादा लड़कियों को डेट कर चुके हैं.

जब मॉडल ने दी गहरी चोट
2014 में लियोनार्डो एक बार कथित गर्लफ्रेंड के हाथों चोटिल भी हो चुके हैं. एक हॉलीवुड पार्टी के दौरान लियो पर एक कैनेडियन मॉडल ने बॉटल से उनके सिर पर हमला कर दिया था. इस वजह से लियो के चहरे पर गहरे निशान पड़े थे. उन्हें 17 टांके लगे थे. मॉडल को इस केस में दो साल की सजा भी हुई थी. मॉडल ने डिकैप्रियो को अपना एक्स-बॉयफ्रेंड बताया था और कहा था कि वो उनके बारे में गंदी बाते कर रहे हैं. मॉडल ब्रिजेट हॉल और बास्केट बॉल डायरीज की कोस्टार ब्रिटनी डैनियल्स से लिंकअप की खबरों के बाद नाओमी कैम्पबेल उनकी पहली हाई प्रोफाइल गर्लफ्रेंड्स में से एक थीं. दोनों का बहुत जल्दी ही ब्रेकअप हो गया था, लेकिन लियोनार्डो और नाओमी आज भी अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

क्रिस्टीन के साथ दो साल चला अफेयर
लियोनार्डो के अफेयर के शुरुआती दिनों की बात करें तो उन्होंने 1996 में रोमियो जुलिएट के प्रीमियर पर Kristin Zang के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री ली थी. दोनों हाथ में हाथ डाले हंसते मुस्कुराते नजर आए थे. रिपोर्ट्स की माने तो लियो ने जैंग को दो साल के लिए डेट किया था. इसके बाद मॉडल ने लियो को बचकाना बताते हुए रिश्ता तोड़ दिया था.

जैंग से रिश्ता टूटने के बाद लियोनार्डो Amber Valletta, Helena Christensen,Natasha Henstridge को थोड़े-थोड़े समय के लिए डेट किया. पीपल मैग्जीन 1998 में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक लियोनार्डो जैंग से अलग होने के बाद ज्यादातर क्लब में अपने दोस्तों और कैजुअल गर्लफ्रेंड्स के साथ पार्टी करते नजर आते थे. अंबर, हेलेना और नताशा के लियोनार्डो के चर्चे तो रहे लेकिन इनमें से कोई भी सीरियस रिलेशनशिप तक नहीं पहुंच पाई.

हाल ही में खबरें हैं कि लियोनार्डो की जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दी है. 47 साल के एक्टर लियो इस बार 27 साल की सुपरमॉडल Gigi Hadid को डेट कर रहे हैं. लियो के ब्रेकअप को महज दो हफ्ते ही हुए हैं, जिसके बाद ऐसी खबरों के आने से एक बार फिर लियो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि लियो का रिश्ता कितनी दिन टिक पाता है.

Advertisements