Akshay Kumar के लव अफेयर्स की लिस्ट है काफी लंबी, शादीशुदा होने के बाद भी फिसल गए थे कदम

Akshay Kumar के लव अफेयर्स की लिस्ट है काफी लंबी, शादीशुदा होने के बाद भी फिसल गए थे कदम

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। अभिनेता ने इंडस्ट्री को ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘हेरा फेरी’, ‘वेलकम’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘रुस्तम’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी कई लोकप्रिय फिल्में दी हैं। हालांकि अपनी फिल्मों और करियर के अलावा अभिनेता अक्सर लव-अफेयर्स के लिए सुर्खियों में रहे हैं। ऐसे आज यानी 9 सितंबर के दिन अक्षय कुमार के 55वें जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम खिलाड़ी कुमार के साथ जुड़ा। आइये इस लिस्ट पर डालें एक नजर…

इस लिस्ट सबसे पहला नाम शिल्पा शेट्टी का है। दोनों एक समय काफी गहरे रिश्ते में थे। बताया जाता है कि ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट से अक्षय और शिल्पा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। चीजें तब तक नार्मल थीं, जब तक शिल्पा शेट्टी को यह पता नहीं था कि अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ भी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। हालांकि जैसे ही ये बात शिल्पा शेट्टी के कानों में पड़ी उन्होंने अक्षय कुमार से तुरंत दूरी बना ली।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के किस्से आज भी स्रुखियों में रहते हैं। ‘मोहरा’ की सफलता के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कहा जाता है कि दोनों ने 90 के दशक में सगाई भी कर ली थी। हालंकि 1998 में दोनों अलग हो गए।अक्षय कुमार इंडस्ट्री के मस्तमौला अभिनेता रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार का नाम रेखा के साथ भी जुड़ा था। ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ की शूटिंग करते हुए दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच रिश्ता खत्म होने का कारण अभिनेता की रेखा के साथ बढ़ती नजदीकियां थीं।

पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन का हाल ही में बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ नाम जुड़ा था। इससे पहले भी सुष्मिता कई एक्टर्स के साथ रिश्ते में रही हैं, उनमें से एक अक्षय कुमार भी थे। एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार अक्षय को रेखा और सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथों पकड़ा था।अक्षय कुमार और पूजा बत्रा भी एक समय रिलेशनशिप में रह चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडलिंग के दौरान अक्षय कुमार और पूजा बत्रा ने एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि इंडस्ट्री में सफलता मिलने एक बाद अक्षय कुमार ने पूजा से धीरे-धीरे दूरियां बना ली थीं.

कहा जाता है कि अक्षय कुमार और आयशा झुलका भी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। फिल्म ‘खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और आयशा की नजदीकियां बढ़ीं थीं।बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ नाम जुड़ने के बाद फाइनली अक्षय कुमार ने 17 जनवरी 2001 के दिन ट्विंकल खन्ना से शादी की। इस शादी को लगभग 21 साल हो गए हैं और दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जुड़ा था। शादीशुदा होने के बाद अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती पर फिसल गए थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी पब्लिक में इस बात को कबूल नहीं किया। जब यह बात ट्विंकल खन्ना को पता चली, तो उन्होंने अक्षय कुमार को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के लिए साफ मना कर दिया था।

Advertisements