ब्रेकअप के बाद आसानी से मूव ऑन कर गईं इंडस्ट्री की ये हसीनाएं, एक्स को ठेंगा दिखाकर बढ़ गई थीं आगे

ब्रेकअप के बाद आसानी से मूव ऑन कर गईं इंडस्ट्री की ये हसीनाएं, एक्स को ठेंगा दिखाकर बढ़ गई थीं आगे

इंडस्ट्री से अक्सर सितारों के ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें सामने आती हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे कपल हैं, जिन्होंने अपने रिलेशनशिप के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थीं, वहीं इन स्टार्स के ब्रेकअप ने तो सोशल मीडिया पर हडकंप मचा दिया था। लेकिन इन सितारों में कुछ एक्ट्रेसस ऐसी भी हैं, जो अपना रिश्ता टूटने के बाद आसानी से मूव ऑन कर गई थीं। शुरुआत में इन एक्ट्रेसेस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, लेकिन बाद में वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय और सलमान खान का है। दोनों की रिश्ते की शुरुआत ‘हम दिल दे चुके’ के सेट पर हुई थी। यह दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके ऐश्वर्या ने सलमान खान पर मारपीट के आरोप लगाए थे। सलमान के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा था।

करियर की शुरुआत में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कटरीना कैफ पर दिल हार बैठे, जिसके बाद दीपिका ने एक्टर के साथ ब्रेकअप कर लिया था और उन्हें अपनी जिंदगी से निकाल बाहर कर दिया था।

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का जब ब्रेकअप हुआ तो हर कोई हैरान रह गया था। क्योंकि यह दोनों 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन एक्ट्रेस पछतावा करने की जगह लाइफ में आगे बढ़ गई थीं.करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं है। फिल्म ‘जब भी मेट’ में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। लेकिन दोनों के ब्रेकअप ने मीडिया में हडकंप मचा दिया था। इसके बाद करीना ने सैफ अली खान संग शादी रचा ली थी।

फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की नजदीकियां बढ़ गई थीं। दोनों इतने करीब आ गए थे कि रणबीर-कटरीना की शादी की बातें भी होने लगी थीं। लेकिन अपने दिलफेंक मिजाज के कारण रणबीर कपूर ने कटरीना से ब्रेकअप कर लिया था। लेकिन बाद में कटरीना ने खुद को संभाला और जिंदगी में आगे बढ़ीं। फिल्म ‘एम एस धोनी’ की सफलता के बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप कर लिया था। लेकिन अंकिता कभी अपने रिश्ते से उबर नहीं पाईं। बाद में सुशांत की मौत के बाद वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं।

कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने खुलासा किया था कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है, जिसके बाद दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आई थीं। बाद में दोनों से फिल्म ‘लव आजकल’ भी साथ की। लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब खबरें हैं कि सारा अली खान शुभमन गिल को डेट कर रही हैं।

Advertisements