Ex बॉयफ्रेंड पारस कलनावत संग बदला उर्फी जावेद का रिश्ता, तूतू-मैंमैं की जगह कर रहे एक-दूसरे की तारीफ

Ex बॉयफ्रेंड पारस कलनावत संग बदला उर्फी जावेद का रिश्ता, तूतू-मैंमैं की जगह कर रहे एक-दूसरे की तारीफ

ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद कभी टीवी एक्टर पारस कलनावत संग रिलेशन में थीं. उर्फी और पारस का रिश्ता शॉर्ट टाइम रहा था. ब्रेकअप के बाद पारस और उर्फी के बीच अक्सर कोल्ड वॉर ही नजर आया. दोनों ने पब्लिकली एक दूसरे पर आरोप मढ़े. मगर अब लगता है पारस और उर्फी के बीच इक्वेशन ठीक हो गई है.

उर्फी ने की EX बॉयफ्रेंड की तारीफ

तभी तो बीते दिनों उर्फी ने पारस कलनावत की डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में परफॉर्मेंस देख तारीफ करने में देर नहीं लगाई. तारीफ भी प्राइवेटली नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर एक्स बॉयफ्रेंड पारस के डांस का प्रोमो शेयर कर की थी. पोस्ट में उर्फी ने लिखा था- तुम्हें आगे बढ़ता देख काफी गर्व हो रहा है. उन्होंने पोस्ट में हार्ट इमोजी भी बनाया था. उर्फी जावेद का ये अंदाज काफी पसंद किया गया था. उर्फी को पारस की यूं तारीफ करते देख लोग हैरान भी हुए थे. मगर क्या आप जानते हैं पारस कलनावत का इस पर क्या रिएक्शन है?

पारस कलनावत ने किया रिएक्ट
पारस ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में एक्स लेडीलव की पोस्ट पर रिएक्ट किया है. पारस ने बताया कि वे उर्फी की मेहनत की तारीफ करते हैं. उन्हें भी उर्फी की मेहनत और डेडिकेशन पर गर्व है. पारस ने खुलासा किया कि वे और उर्फी अब फाइट जोन में नहीं हैं. दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं. पारस और उर्फी जावेद दोनों की ये बातें सुनने के बाद लगता है उनके बीच मनमुटाव खत्म हो गया है. तभी तो एक दूसरे पर तंज कसने वाला ये एक्स कपल अब तारीफ करते नहीं थक रहा.

क्यों हुआ था पारस-उर्फी का ब्रेकअप?

पारस कलनावत और उर्फी की मुलाकात सीरियल मेरी दुर्गा के सेट पर हुई थी. इसी शो की शूटिंग के दौरान उनका प्यार परवान चढ़ा था. 2017 में उनका ब्रेकअप हो गया था. रिलेशनशिप में होने के 1 महीने बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया था. उर्फी ने पारस संग रिश्ते को अपने बचपन की भूल बताया था. पारस को बच्चा और पोजेसिव कहा था. उर्फी के मुताबिक, पारस ने उन्हें इंप्रेस करने के लिए उनके नाम के तीन टैटू बनाए थे. एक्ट्रेस ने कहा था कि पारस ने उनके नाम के टैटू बनाए बस इस वजह से वे उनके पास वापस नहीं जातीं. अगर पारस पूरे शरीर पर टैटू बनाते तो भी वो पारस संग पैचअप नहीं करतीं. उर्फी ने पारस पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सीरियल अनुपमा में उनकी कास्टिंग नहीं होने दी थी.

Advertisements