28 साल की उम्र में इन 2 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं उर्वशी रौतेला…

28 साल की उम्र में इन 2 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं उर्वशी रौतेला…

बतौर लीड एक्ट्रेस कोई हिट फिल्म न होने के बावजूद उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह मुख्य रूप से अपने अच्छे लुक्स, स्टाइल और निजी जीवन के कारण लाइमलाइट में रहती हैं।रौतेला का जन्म हरिद्वार, भारत में 25 फरवरी 1994 को मीरा रौतेला और मनवर सिंह रौतेला के घर हुआ था। वह गढ़वाली राजपूत परिवार से सम्बंध रखती हैं। इस अभिनेत्री ने दिल्ली के गार्गी कॉलेज से पढ़ाई की है, जो अपनी बेहतरीन शिक्षा के लिए जाना जाता है। आज इस आर्टिकल में आप 28 वर्षीय ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के कथित अफ़ेयर्स बारे में पढ़ेंगे।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों कुछ कारणो के चलते सुर्खियां बटोर रहे थे. दरअसल, एक समय ऐसा भी था जब इन दोनों के बारे में बहुत अफ़वाहें चलती थी। यहाँ तक कि उर्वशी आईपीएल खेलों के दौरान पंत की टीम को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में भी देखी गई थीं.पंत और रौतेला ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की, लेकिन अब अलग होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगा रहे हैं। उर्वशी ने भी हाल ही के एक इंटर्व्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि वह पंत से मुंबई में मिली थीं।

ऋषभ पंत से पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम भी उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था। दोनों अक्सर पार्टियों में साथ नजर आते थे; जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें सामने आईं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया है। हार्दिक पांड्या की शादी पिछले साल अभिनेत्री नताशा से हुई है और उनका एक बेटा भी है।

Advertisements